≡ Menu



इस व्यक्ति को काटने के बाद भी सांप ने नहीं छोड़ा उसका पैर, वजह आपको भी हैरान कर देगी!

आज लगभग सभी लोग सोशल मीडिया टूल्स का इस्तेमाल करते हैं जिससे वह लोगों से जुड़े रहे. हर दिन की तमाम खबरों के बारे में जानकारी लेते रहते हैं. सोशल मीडिया पर आये दिन आपको एक से बढ़कर एक हैरान करने वाली खबरें देखने को मिलती हैं. यह खबरें आपके जीवन पर बहुत प्रभाव डालती हैं, क्योंकि यह खबरें आपसे ही जुड़ी होती हैं. सोशल मीडिया पर कई ऐसी हैरतअंगेज वीडियो वायरल हो रही होती हैं जो आपके होश उड़ा कर रख देती हैं ऐसी ही एक वीडियो वायरल हो रही हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

सांप ने कांटने का अनोखा विडियो उड़ा रहा है लोगों कि नींद

वैसे तो आपके कई वीडियो देखी होंगी लेकिन आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं वह आपके भी होश उड़ा कर रख देगी. आइये आपको बताए हैं आखिर ऐसा क्या है इस वीडियो में ऐसा, जिसने लोगों को भी हैरान करके रख दिया है. जब आप इस वीडियो को खोलेंगे तो आपको एक व्यक्ति दिखेगा जिसके पैर से सांप चिपका हुआ है. यह सांप इस ग्रामीण के पैर से निकलने का नाम भी नहीं ले रहा है.

यह है सांप के न छोड़ने की वजह source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि यह मामला बिहार के मधेपुरा का है जहाँ एक किसान के पैर पर एक सांप ने डंस लिया और उसके पैर से लिपट गया. जब डॉक्टर के पास वह किसान दिखाने के लिए गया तो उसे देख डॉक्टर के भी होश उड़ गये. डॉक्टर की माने तो उनका कहना है कि सांप ने व्यक्ति के पैर को अभी तक इसलिए नहीं छोड़ा है क्योंकि काटने के बाद सांप का दांत व्यक्ति के पैर के मांस में ही फंस कर रह गया. सांप ने निकालने की पूरी कोशिश की लेकिन जब कामयाब नहीं रहा तो पैर से ही लिपट गया.

लोगों की कोशिशों के बाद भी नहीं निकला सांप source

बताया यह भी जा रहा है कि सांप को किसान के पैर से निकालने की बहुत कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाए. यह पानी वाला सांप था इसलिए किसान के शरीर पर कोई असर नहीं हुआ वरना किसान कब का मर चुका होता. डॉक्टर के द्वारा पैर से सांप को छुड़ाने के बाद ही सांप को हटाया गया.

इस वीडियो ने उड़ा रखें हैं लोगों के होश 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment