≡ Menu






बड़ी खबर : बीजेपी के दावों को सोनिया गांधी ने सिर्फ 24 घंटों में मिट्टी में मिलाया! सदमें में भाजपाई

मोदी सरकार की योजनाओं और चार साल तक की जाने वाली मनमानी से जनता भी परेशान हो चुकी है. यह सरकार अपने आप ही तरह तरह की योजनायें लागू करती रहती है जिसका परिमाण देश की जनता जनार्दन को भूगतना पड़ता है. हालहि में जनता ने बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था जिसमें कई बड़े नेता भी शामिल हुए थे.

सोनिया गांधी ने बीजेपी को लिया आड़े हाथsource

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी वैसे तो बीजेपी पर सवाल उठाती रहती है लेकिन हालहि में सोनिया गाँधी ने मोदी और अमित शाह के दावों को 24 घंटे के अंदर निस्तनाबुत कर दिया. कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी की अध्यक्षता में भारत बंद के मंच से मोदी और शाह के उन दावों को खोखला बताया जिसमें उन्होंने कहा था कि “महागठबंधन में कांग्रेस की भूमिका पर विपक्ष तैयार नहीं है.”

सोनिया गांधी का बयानsource

सोनिया गांधी ने भारत बंद के लिए जो तैयारी की थी उनका असर आज भी देखा जा रहा है. भारी संख्या में लोगों ने इस विरोध प्रदर्शन सफल बनाया. विपक्षी दलों के जमावड़े से न सिर्फ विपक्ष की एकजुटता दिखाई दे रही है, बल्कि विपक्ष की यह एकजुटता पीएम मोदी के दावों को ख़ारिज करती नजर आ रही है जो बीजेपी ने पहले कांग्रेस की काबिलीयत शक करते हुआ किया था.

4 साल में वो किया जो 70 साल में नहीं हुआsource

इसी आन्दोलन के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने चार साल में जनता को जितना परेशान किया है, जितनी महंगाई बढ़ी है, जितने भ्रष्टाचार किये है वो पिछले 70 सालों में नहीं हुए. पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर एक शब्द नहीं कहा है औ न ही किसानों पर उन्होंने कुछ कहा है. यह सरकार जल्द ही जाने वाली है, जिसको कोई भी नहीं बचा सकता है.

News source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment