≡ Menu






बड़ी खबर : सोनू निगम को हुई गंभीर बीमारी ! बचाना हुआ मुश्किल ?

देश के मशहूर सिंगर सोनू निगम किसी नाम के मोहताज नहीं है. देश ही नहीं बल्कि विदेशों में सोनू निगम की सिक्का बोलता है. शायद यही वजह है की देश के साथ-साथ विदेशों में सोनू निगम का गाना काफी बेहद लोकप्रिय होता है. हालांकि इन दिनों सोनू अपने गानों से ज्यादा विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए रहते है. आये दिन सोनू निगम कोई न कोई विवादों से घिरे रहते है. तो चलिए जानते है पूरा मामला क्या है.

सोनू निगम को लेकर आई बुरी खबर

SOURCE

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मशहूर सिंगर सोनू निगम को लेकर एक बेहद बुरी खबर सामने निकल कर आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार सोनू एक बेहद ही गंभीर बीमारी से जूझ रहे है. खबरों की माने तो सोनू निगम को एक खाना खाना बेहद ही ज्यादा महंगा पद गया है. उस खाने की वजह से सोनू को एलर्जी का शिकार होना पड़ा. जिसकी वजह से अचानक सोनू की तबीयत ज्यादा बिगड़ गयी.

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

SOURCE

आपको बता दे कि सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर 2 तस्वीरे पोस्ट की है. हालांकि फोटो के नीचे सोनू ने अपनी बीमारी के बारे में बताया है. बता दे की तस्वीर में साफ़ दिख रहा है सोनू की एक आँख फूली हुई है, वहीं दूसरी फोटो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सोनू निगम एक हॉस्पिटल के ICU में एडमिट है. इस हालत के पीछे से फूड खाने को जिम्मेदार बताया जा रहा है. इसी सी फूड की वजह से सोनू को स्किन एलर्जी का सीकर होना पड़ा.

सोनू के फैंस ने कुछ यूँ रिएक्ट किया

SOURCE

मिली जानकारी के अनुसार सोनू के फैन्स में बेहद ही चिंता जाहिर करते हुए लिखा कि “सोनू सर आपको इस हालत में देख कर हमें बहुत ही दुख हुआ, आसा करता हूँ आप जल्द से जल्द ही हो जाये”. वहीं सोनू ने फैन्स की चिंता पर रियेक्ट करते हुए कहा कि “आप लोगों की चिंता और प्यार देने के लिए मै आपका शुक गुजार हूँ.

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment