≡ Menu






ईशा अंबानी की शादी में अमिताभ बच्चन, आमिर खान और ऐश्वर्या ने यूं मेहमानों को खिलाई दावत, देखे विडियो !

देश के सबसे अमीर आदमी या फिर कहे उद्योगपति मुकेश अम्बानी की बेटी की शादी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.आखिर यह शादी सुर्खियों में हो भी क्यों न, देश से सबसे जाने माने उद्योगपति की बेटी की जो शादी थी. बता दे की मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ हुई हैं. इस शादी में देश- विदेश से लेकर, बॉलीवुड की तमाम हस्तियां सिरकत की थी. चलिए जानते हैं ये शादी क्यों सुर्खियों में बनी हुई हैं.

तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल source

आपको बता दे की वायरल तस्वीर में दावा किया जा रहा हैं की ईशा अम्बानी की शादी में बॉलीवुड के महानायक और जाने माने एक्टर आमिर खानने मेहमानों को खाना खिला रहे हैं. इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन ने शादी में आये मेहमानों की खूब खातिरदारी भी की हैं. यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह तेजी से फैल रही हैं. साथ ही दाबा यहाँ भी किया जा रहा है की पैसे के दम पर मुकेश अंबानी कुछ भी करवा सकते हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

शादी की एक और विडियो हुआ वायरल 

शादी के करीब 6 दिन बाद ईशा अंबानी की शादी का एक और विडियो वायरल हो रहा हैं. बता दे की इस विडियो में साफ दिख रहा है की शादी में आये मेहमानों की कैसे बॉलीवुड के बादशाह बच्चन परिवार मेहमानों की खातिरदारी में जुटे हैं. इतना ही नहीं इस विडियो में यह भी दिख रहा हैं की खुद ऐश्वर्या राय अपने हाथो से आकाश अम्बानी की होने वाली पत्नी को खाना परोस रही हैं. हालांकि इस वायरल वीडियो में जो भी दवा किया जा रहा हैं,उसके पीछे सच्चाई क्या हैं.इस बात की पुष्टि NEWS FYI नहीं करती हैं.

अमिताभ बच्चन ने एक खास रस्म निभाई…..source

मिली जानकारी के अनुसार सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस शादी में एक खास रस्म निभाई हैं. बताया जा रहा है की अमिताभ बच्चन ने कन्यादान के पहले इंग्लिश में स्पीच दी है. हालांकि इस स्प्पेच को सुनाने के बाद ईशा अंबानी के पिता मुकेश अम्बानी के आँखों में आंसू आ गया था. बच्चन परिवार अंबानी परिवार के काफी करीबी माने जाते हैं.

NEWS SOURCE 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment