≡ Menu






गाय के बाद बीजेपी का शुरू हुआ गोबर प्रेम, कानून में होगा गोबर बदलाव ? लोगों ने उड़ाया जमकर मज़ाक

देश में इस समय चुनावी माहौल चल रहा है. ऐसे में बीजेपी की गन्दी पॉलिटिक्स जनता के सामने आ ही जाती है. जैसे जैसे चुनाव नजदीक आता हैं, वैसे वैसे बीजेपी को राम मंदिर, गाय की याद आ जाती हैं. बीजेपी के लिए यह कोई नयी बात नहीं है. संबित पात्रा अपने उटपटांग तर्कों और थेथरलॉजी के लिए एक्सपर्ट माने जाते है. इसी बीच बीजेपी के प्रवक्ता अपने बयान को लेकर  सुर्खियों में छा गए हैं.

पात्रा का बेतुका बयान source

आपको बताते चलें कि देश में आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी राम मंदिर और गाय का मुद्दा उठाने से बाज नहीं आती है. हालांकि इस बात को लेकर देश की राजनीति में गर्माहट देखने को मिल रहा है. बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक टीवी डिबेट में बेतुका बयान दे कर अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया हैं. पात्रा के बयान को लेकर हर जगह मजाक बनाया जा रहा है.

इसके पहले मोदी को बताया था अपना बापsource

यह कोई पहला मामला नहीं है जब बीजेपी के नेता द्वारा इस तरह का बयान सामने आया हो. बता दे कि इससे पहले पात्रा ने पीएम मोदी को अपना बाप बता दिया था. यह मामला तब का है जब एक डिबेट में कन्हैया कुमार और बीजेपी की तरफ से पात्रा के बीच बहस छिड़ी हुई थी. कन्हैया के तीखे सवालों की वजह से पात्रा ने गुस्से में पीएम मोदी को अपना बाप कह दिया. जिसके बाद कन्हैया ने चुटकी लेते हुए कहा कि मोदी आपके बाप होंगें, मेरे नहीं.

गोबर को बताया कोहिनूर हीरे से भी ज्यादा बेशकीमतीsource

आपको बताते चले कि एक टीवी डिबेट में बीफ बैन के विषय पर चर्चा हो रही थी. इसी मुद्दे को लेकर पात्रा ने कहा कि हम बीजेपी शासित राज्यों में बीफ पर प्रतिबंध लगाने जा रहे क्युकी सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा है कि गाय का गोबर किसी कोहिनूर हीरे से कम नहीं है. पात्रा के इस बेतुका बयान के बाद सोशल मीडिया पर जमकर किरी किरी हो रही है.

news source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment