≡ Menu






बीजेपी में भोजपुरी स्टार निरहुआ का ऐसे हुआ स्वागत, बैठने को कुर्सी तक नहीं मिली !

जैसा की हम सबको पता है इस समय देश में चुनावी माहोल है. ऐसे में नेता का दलबदलू होना आम बात है. कई नाराज नेता बीजेपी का दम चोर कर कांग्रेस ज्वाइन कर रहे है, तो वहीँ कई फ़िल्मी जगत के एक्टर बीजेपी का दामन थाम रहे है. इसी बीच भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेश लाला यादव ने भी राजनीति में अपना कदम रख दिया है. लेकिन उन्होंने कभी नही सोचा होगा की पार्टी के अंदर उनका स्वागत कुछ यूँ होगा. तो चलिए जानते है पूरा मामला.

यह है पूरा मामला

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे की हाल में ही दिनेश लाला यादव ने बीजेपी पार्टी ज्वाइन कर लिया है. इसके साथ ही कयास लगाया जा रहा है की पार्टी उन्हें यूपी की किसी सीट से चुनावी दंगल में उतार सकती है. इसी बीच सोशल मीडिया पर निरहुआ की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. बता दे कि ये तस्वीर लखनऊ स्थित बीजेपी ऑफिस की है. बताया जा रहा अहि कि जब निरहुआ बीजेपी में शामिल होने कार्यालय पहुंचे तो उनको बैठने के लिए एक कुर्सी तक नहीं दिया गया.

सोशल मीडिया पर तस्वीरे वायरल

source

जानकारी के मुताबिक यह तस्वीरें उस समय की है ज  निरहुआ बीजेपी में शामिल होने कार्यालय पहुंचे थे. हालांकि उनके सामने बीजेपी के कई नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस करके निरहुआ के बीजेपी में शामिल होने का ऐलान कर रहे थे. लेकिन इसके बाबजूद उन्हें बैठने के लिए कुर्सी तक नहीं दी गई. तस्वीरें वायरल होने के बाद सोशल मीडिया परनिरहुआ की लोग खूब मजाक बना रहे है.

लोग ट्वीटर पर तरह-तरह के ट्वीट कर….

source

आपको बताते चले की तस्वीरों के वायरल होने के बाद लोग ट्वीटर पर तरह-तरह के ट्वीट कर रहे हैं. इतना ही नहीं कई लोगों ने यहां तक कह दिया कि जिस निरहुआ को लोकसभा चुनाव लड़ाने की बात हो रही थी भाजपा ने आज उसी कलाकार निरहुआ को उसकी औकात बता दी. वहीँ एक लोग ने अपने ट्वीट में लिखा कि जब भाजपाके प्रदेश अध्यक्ष से ले कर मामूली कार्यकर्ता तक कुर्सी पर बैठा सकते है तो पीर निरहुआ क्यों नही. एक यूजर ने लिखा कि देश का असली असली चौकिदार है … खड़ा होइके ही चउकिदारी करे.

 

news source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment