आई सबसे बड़ी रिपोर्ट: एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ से होगा इस पार्टी का पत्ता साफ, होगी एक तरफ़ा जीत


जैसा कि हम सब जानते हैं निर्वाचन आयोग ने 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की घोषणा कर दी है. वहीँ सभी पार्टिया इन राज्यों में चुनाव प्रचार में कोई कमी नहीं कर रहे हैं. लेकिन इन सब के बीच बीजेपी के लिए एक बुरी खबर सामने आई हैं. बता दे कि एक ताजा सर्वे के मुताबिक बीजेपी एमपी, राजस्थान में बुरी तरह से चुनाव हार सकती हैं.

बीजेपी के लिए बुरी ख़बर source

इन तीनो राज्यों में कुछ ही दिनों में विधानसभा चुनाव होने को हैं. ऐसे में तमाम पार्टियां अपनी अपनी जीत की रणनीतियाँ बना रही है.लेकिन ताज़ा सर्वे में खुलासा हुआ हैं की इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को झटका लग सकता हैं. बीजेपी लगातार 4 सालो से देश कि जनता के बीच जो नफरत फैलाई है, उसका परिणाम कभी न कभी तो मिलना ही था. सर्वे के अनुसार चुनावों में भाजपा का सत्ता में आना मुश्किल है.

सर्वे में हुआ खुलासा source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एबीपी न्यूज-सी वोटर के एक सर्वे के अनुसार तीनो राज्यों में बीजेपी कि लहर खत्म होती नज़र आ रही हैं. तीनों ही राज्यों में पार्टी को हार का मुंह देखना पड़ सकता है. वहीँ इन तीनो राज्यों में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभर सकती हैं. बात दे कि अभी इन तीनो राज्यों में बीजेपी कि सरकार हैं. इससे साफ़ हो गया हैं कि बीजेपी का सत्ता में आना  मुश्किल है.

बीजेपी को लगा बड़ा झटका source

बताते चले की इन 5 राज्यों में से बीजेपी के लिए सबसे सुरक्षित राज्य छत्तीसगढ़ माना जा रहा था. लेकिन इस सर्वे से सबको चौका दिया हैं. इस सर्वे के मुताबिक यह राज्य अब भाजपा के हाथों से फिसलता दिख रहा है. वहीँ इस राज्य में कांग्रेस को स्पष्ट बहुमत मिल सकता है. इस बात को लेकर बीजेपी खेमे में अफरा- तर्फ्री का माहोल बना हुआ हैं.

NEWS SOURCE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *