≡ Menu






Video: अब दांतों से तंबाकू, गुटखा, पान मसाले के जिद्दी दाग हटाये इस साधारण तरीका से

आज सोशल मीडिया पर आपको हर चीज़ का उपाय और उसका समाधान चुटकियों में मिल जाता है. ऐसे में आज हम भी उसी सोशल मीडिया के पिटारे से आपके लिए एक ऐसी समस्या का बेहद आसान सा सुझाव लेकर आये हैं जिसे जानकर यकीन मानिए आपको बहुत फायदा होगा. लेकिन उसे बताने से पहले जान लीजिये कि आज हम जिस समस्या से निजात आपको दिलाने वाले है वो तम्बाकू और गुटखा खाने से दांतों पर पड़ने वाले दाग की है. इसका समाधान सुनकर हम शर्त के साथ कह सकते है कि आप उसे जानकर जरुर कहेंगें कि ये पहले बताना चाहिए था.source

दांतों से तंबाकू और गुटखे के भद्दे दांत मिनटों में करे सफ़ेद

आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर दांत से तंबाकू और गुटखे के जिद्दी दागों को हटाने का एक बेहद नायाब तरीका वायरल हो रहा है जिसे अबतक लाखों लोग देखकर आजमा चुके हैं. तो दोस्तों चलिए जाने कि कैसे घर बैठे इन जिद्दी और भद्दे दिखने वाले दागों से कोई भी छुटकारा पा सकता है.source

इस वीडियो की जो ख़ास बात इसे वायरल कर रही है वो ये है कि तंबाकू और गुटखा खाने की वजह से जिन लोगों के दांतों पर जो भद्दी कालिख जम जाती है, उसे चुटकियों में छुटाने का बेहद आसान उपाय बताया गया है. 

देखिये वीडियो:

अक्सर कई बार कई लोगों को इन गंदे लाल दागों की वजह से दूसरों के सामने शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है. ऐसे में अगर कोई भी सफ़ेद मोती की तरह अपने दांत पहले जैसे करना चाहता है तो उसे सबसे पहले रोजाना एक दिन में करीब दो बार अपने दांतों की सफ़ाई करनी चाहिए. इसके बाद दांतों की सतह पर गुटखा न जमे इसके लिए आपको उसे चिकना रखना चाहिए. जिसके लिए बेकिंग पाउडर का इस्तेमाल किया जा सकता है.

गौरतलब है कि गुटखा, पान मसाला जैसे धूम्रपान करना न केवल सेहत के लिए बल्कि सामाज के लिए भी हानिकारक होता है. इसलिए हम आपसे इसे जल्द से जल्द त्यागने का आग्राह करते है.  

नोट: दोस्तों आपको ये उपाय कैसा लगा हमे नीचे कमेंट कर जरुर बताएं और इसे दूसरों के साथ भी शेयर करे.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment