≡ Menu






शर्मनाक: गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को कहा “चुप हो जाओ नहीं तो मारूंगा चांटा..”

बीते 4 सालो में बीजेपी का असली रंग जनता केसामने आ चुका है. जैसा की हम सबको पता है बीजेपी के अंदर दागी नेता से लेकर बदतमीज नेताओ की कमी नहीं है. अक्सर आपने देखा होगा बीजेपी नेता अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में बने रहते है. यह कोई पहला मामला नहीं है, हाल ही के दिनों में बीजेपी के दिग्गज नेता ने आरक्षण के मुद्दे पर बेतुका बयान दिया था. वहीं अब देश के गृह मंत्री अपने विवादित बयान को लेकर विरोधियों के निशाने पर आ गए है.

ये क्या बोल गए राजनाथ सिंह..

source

देश की जनता में बीजेपी के खिलाफ काफी गुस्सा है. इसी वजह से कई जनसभा में नेताओं को जनता के विरोध का सामना करना पड़ा है. एक ऐसा ही मामला फिर से देखने को मिला जहां देश के गृह मंत्री को गुस्साए लोगों काले झंडे तक दिखाई दिए. बताया जा रहा है की राजनाथ सिंह हाल ही के दिनों में यूपी में एक जन सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे. लेकिन इस दौरान उन्हें जनता के विरोध का सामना करना पड़ गया, जिसकी वजह से राजनाथ सिंह बिना भाषण दिए वहां से भाग निकले.

हूटिंग  पर बिगडे़ भाजपा नेता के बोल

source

आपकी जानकारी के लिए अत दे की जनसभा में जनता ने विरोध के साथ साथ हुटिंग करने लगे. हुटिंग के दौरान राजनाथ सिंह ने वही काम किया जिसके लिए वो अक्सर विवादों में बने रहते है. बताया जा रहा है कि हुटिंग से परेशान हो कर राजनाथ सिंह ने जनता पर गुस्सा दिखाते हुए कहा कि शांत हो जाओ नहीं तो चांटा मार दूंगा. जिसके बाद वहां मौजूद लोगो ने जम कर राजनाथ सिंह के खिलाफ विरोध करने लगे.

बीजेपी नेताओं को नहीं बर्दाश्त होते विरोधी स्वर

source

राजनाथ सिंह के इस बयान के बाद हर जगह चर्चे तेज हो गयी है. रैली के बाद हर कोई के जुबान पर एक ही बात है, क्या इस तरह के मंच से राजनाथ सिंह के बोल इस तरह से बिगड़ जाना कहां तक जायज है? हालांकि अब आगामी लोकसभा चुनाव ही बता पायेगा की यह बयान बीजेपी के लिए कितना नुकसानदायक हो सकता है. लेकिन एक बात साफ हो चुका है कि बीजेपी के खिलाफ जनता के अंदर गुस्सा कूट कूट कर भरा हुआ है.

देखे विडियो :

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment