≡ Menu






कांग्रेस में प्रियंका गांधी की एंट्री से भाजपा सहयोगी बाबा रामदेव ने दिया अब तक का सबसे शर्मनाक बयान !

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए भारत की राजनीति में जबरदस्त उथल-पुथल देखने को मिल रही है. आये दिन बीजेपी को लेकर तमाम खबरें सामने आ रही है. वहीं दूसरी और कांग्रेस पार्टी की चर्चा सुर्खियों में छाई हुई है. जैसा की हम सब जानते है हाल ही के दिनों में प्रियंका गांधी कांग्रेस में शामिल हो गयी है. उनके सियासत में कदम रखते ही विरोधियों के पसीने छूटने लगे है. इसके साथ ही प्रियंका को लेकर बीजेपी की तरफ से अलग अलग बयान भी सामने आ रहे हैं.

चुनाव के पहले कांग्रेस के लिए अच्छी खबर

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रियंका के पार्टी में शामिल होने के बाद पार्टी को जहाँ एक मजबूत नेता मिला है, वहीं पार्टी कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं प्रियंका के शामिल होने के बाद कुछ विपक्षी पार्टी खुश है तो वहीं बीजेपी को सबसे ज्यादा झटका लगा है. शायद इसी वजह से आये दिन बीजेपी के कई दिग्गज नेता प्रियंका को लेकर विवादित बयान दे चुके है. ऐसे में बाबा रामदेव कहा पीछे रहने वाले थे. उनका भी एक बड़ा बयान सामने आ गया है.

प्रियंका के आने से उत्साहित हैं कांग्रेसी कार्यकर्ता

source

बता दे कि कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी का राजनीति में आना किसी करिश्मा से कम नहीं है. बता दे की प्रियंका को पार्टी ने पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी का पद दिया है. हालांकि उनके सियासी में कदम रखते ही बीजेपी खेमे में हरकंप मच गया है. मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने एक रैली में इस कदम को परिवारवाद बताया है. इससे साफ है कि प्रियंका के राजनीति में आने से सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है तो वो है बीजेपी.

रामदेव का बयान आया सामने

source

हाल ही में बाबा रामदेव अलीगढ़ में अपनेएक स्टोर का उद्घाटन करने के लिए पहुचे थे. इसी दौरान उन्होंने प्रियंका गांधी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. रामदेव ने कहा कि प्रियंका एक अच्छा योद्धा है. इतना ही नहीं बाबा ने यह भी कहा कि इस बार के चुनावी मैदान में कांटे की टक्कर होने वाला है. क्युकी इस बार के चुनाव में २ बड़े योद्धा मैदान में आमने सामने होंगे.

news source


{ 0 comments… add one }

Leave a Comment