≡ Menu



चुनाव आयोग ने बीजेपी मंत्री के घर मारा छापा, मिली इतनी EVM की गिनती करना भी हुआ मुश्किल

जैसा कि सबको को मालूम हैं इस समय छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का चुनाव हो रहा है. और इस चुनाव में EVM का मामला सामने न आये, ऐसा हो ही नहीं सकता हैं. आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के एक ऐसी खबर सामने आ रही हैं. जिसे सुनकर आपको यकीं नहीं होगा. बताया जा रहा हैं की यहाँ एक अधिकारी के घर से EVM मशीन जब्त  किया गया हैं. इस बात को लेकर सनसनी फैल गई है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

यह हैं पूरा मामला  source

मिली जानकारी के अनुसार चुनाव के पहले ही एक अधिकारी के घर से 2 ईवीएम मशीन जब्त किया गया हैं. इस बात से राजनितिक गलियारों में हलचल का माहोल बन गया हैं. हालंकि जब्त EVM सील हैं पर सवाल यह उठा रहा हैं कि आखिर क्यों ईवीएम को अपने पास रखा गया था? चुनाव के समय इस तरह से EVM मशीन  मिलने से आस पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.वहीँ विपक्षी लगातार बीजेपी और जुबानी हमला कर रही हैं.

चुनाव आयोग से हुई बड़ी भूल source

आपको बता दे की इस तरह के मामले सामने आने से चुनाव आयोग पर एक बड़ा सवाल खड़ा होता हैं. फिलहाल सूचना मिलने पर चुनाव आयोग ने सतर्कता बरतते हुए ईवीएम को जब्त कर लिया हैं. वहीँ बताया जा रहा हैं कि पीठासीन अधिकारी ने मशीनों को जमा करने की बजाय अपने पास रख लिया है. लेकिन सवाल यह हैं की जमा करने के बजाए घर में क्यों रखा गया? क्या इसके पीछे बीजेपी का हाथ था ?

बीजेपी की खुली पोलsource

इस मामले पर विपक्ष ने चुटकी लेते हुए कहा कि बीजेपी हार के डर से ऐसे करवा रही हैं. बता दे कि मार्च में लगे ईवीएम हैकिंग के आरोपों पर चुनाव आयोग का रवैया जनता के विश्वास को डगमगा दी है. जनता को भी अब यकीन हो चूका हैं कि चुनाव आयोग भी बीजेपी के इशारे पर काम करती हैं.

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment