≡ Menu



ब्रह्मोस मिसाइल को बनाने वाले इंजीनियर ने किया सौदा, पाकिस्तान से की ये डील, शर्मनाक

आपको बता दे की हनीट्रैप का एक और मामला सामने आया हैं. बताया जा रहा हैं कि नागपुर से एक ISIS एजेंट को पकड़ा गया है. इसका नाम निशांत अग्रवाल बताया जा रहा हैं. जानकारी के लिए बता दे कि इस निशांत पर पाकिस्तान के लिए टेक्निकल और खुफिया जानकारी देने का आरोप लगा हैं. चलिए जानते हैं पूरा मामला क्या हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

एक और ISIS एजेंट लगा हाथsource

आपको बता दे कि ब्रह्मोस की नागपुर यूनिट में काम करने वाले निशांत को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया हैं. मिली जानकारी के अनुसार निशांत को नागपुर से हिरासत में लिया गया था. वहीँ निशांत पर ब्रह्मोस मिसाइल यूनिट में काम करते हुए ब्रह्मोस संबंधी तकनीकी और अन्‍य खुफिया जानकारी पाकिस्तान को देने का आरोप लगा हैं.

एटीएस को लगी थी भनकsource

मिली जानकारी के अनुसार एटीएस के द्वरा चलाये जा रहे ऑपरेशन के कारन आज निशांत हिरासत में हैं. आपको बता दे की कल निशांत को नागपुर के कोर्ट में पेश किया गया. जिसके बाद यूपी पुलिस ने कोर्ट से 3 दिन की रिमांड की मांग की थी. यूपी एटीएस की मांग पर कोर्ट ने 3 दिन का रिमांड दे दिया हैं.source

बताया जा रहा हैं की इस दिन दिन के अन्दर पुलिस निशांत से पूछ ताछ करेगी. और ख़ुफ़िया जानकारी निकलने की कोशिश करेगी. आपको बता दे की निशांत को साल 2017-18 का यंग साइंटिस्ट अवॉर्ड भी मिल चुका है.

कौन हैं निशांत अग्रवाल ?source

मिली जानकारी के अनुसार निशांत एनआईटी कुरुक्षेत्र का छात्र रह चूका हैं. निशांत रुड़की का रहने वाला हैं. आपको बता दे की साल 2013 में निशांत ब्रह्मोस मिशन से जुड़ा था. हालांकि इस मिशन से जुड़ने से पहले निशांत इंडियन ऑयल में काम किया करता था. एटीएस के एक अधिकारी ने ये भी बताया कि हमारी टीम निशांत को  ब्रह्मोस के वर्धा रोड केंद्र से गिरफ्तार किया गया हैं.

इस वीडियो में हैं गद्दारी के साबुत :-

भारत के खिलाफ पाक की बड़ी साजिश

भारत के खिलाफ पाक की बड़ी साजिश, ISI ने DRDO को दो वैज्ञानिकों को हनीट्रैप में फंसाकर ली खुफिया जानकारी

Posted by ABP News on Monday, October 8, 2018

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment