≡ Menu



पूर्व चीफ जस्टिस ने मोदी के खिलाफ दिया ऐसा बयान की बीजेपी में मच गया बवाल, पढ़े !

देश के पीएम मोदी पर देश की जनता को काफी विश्वास था. लेकिन बीते 4 सालों में अपने द्वारा किये गए वादों में मुकरने के कारण, देश की जनता बीजेपी से खासा नाराज चल रही है. जिसका ताज़ा उदाहरण 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में देखने को मिला. इस चुनाव में बीजेपी को जानत  ने सत्ता छीन कर बीजेपी को एहसास कराया है, की जानत विकास चाहती है, न की जुमलेबाजी वाली सरकार. हालांकि मोदी राज में सुप्रीम कोर्ट से लेकर CBI तक पर सवाल उठने शुरू हो गए है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

अफवाह फैलाने में एक्सपर्ट है मोदी source

सुप्रीम कोर्ट का जज बनाना सबका एक सपना होता है. यह कोई मामूली बात नहीं है. जज बनाने के लिए कई कसौटियां पर खरा उतरना पड़ता है. हालांकि मोदी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट के जज मार्कंडेय काटजू खुल कर विरोध किया है. काटजू अपनी बेबाक बात सबके सामने रखने के लिए जाने जाते हैं. ऐसा ही एक घटना सामने आया है. इस घटना के बाद ऐसा लग रहा है कि मोदी को अब कोई नहीं बचा सकता है.

मोदी को लगा बड़ा झटका source

बीते लोकसभा चुनाव के समय विपक्षी पार्टी जानत को आगाह करती आई थी. लेकिन जनता बीजेपी द्वारा दिखाए गए सपनों में खोई हुई थी. सत्ता के लालच में बीजेपी ने जमकर जानत से झूठ बोला. हालांकि बीते 4 सालों में जनता बीजेपी सरकार से अपने आप को ठगा महसूस कर रही है. शायद यही कारण है कि 3 राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मुंह की खानी पड़ी.

चीफ जस्टिस ने दोहराई विपक्ष की बातsource

देश के चीफ जस्टिस ने मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि रेंद्र मोदी अव्वल दर्जे के धूर्त और महत्वाकांक्षी हैं. मोदी को कुर्सी का लोभी बताते हुए कहा कि सत्ता पाने के लिए मोदी किसी भी हद कर गिर सकते है. मार्कंडेय काटजू ने मोदी की पोल खोल कर रख दिया है. हालांकि जानकारी के लिए बता दे कि जस्टिस मार्कंडेय काटजू देश के सर्वाच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रह चुके है.

news source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment