शर्मनाक : कैसे बचेगी देश की बेटी जब पीएम मोदी के सामने ही मंत्री ने महिला नेता के साथ किया घिनोना काण्ड!


अक्सर आपने देखा होगा बीजेपी के कोई न कोई मंत्री अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में आ ही जाते है. एक तरफ मोदी बेटी पढाओ, बेटी बचाओ के नारे देते है. दूसरी और उनके ही नेता इन नारों की धज्जियां उड़ाते देखे जाते है. एक ऐसा ही मामला त्रिपुरा से सामने आया है. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी के मौजूदी में उनके ही मंत्री ने महिला के साथ अभ्र्दा हरकत करते हुए पकडे गए है.

यह है पूरा मामला

SOURCE

यह पूरा मामला त्रिपुरा से सामने आया है. बताया जा रहा है की पीएम मोदी एक रैली को संबोधित करने के लिए यहाँ पहुचे थे. एक मंच पर पीएम मोदी के साथ बीजेपी के कई दिग्गज नेता मौजूद थे. इसी बीच त्रिपुरा सरकार के मंत्री और बीजेपी के करीबी मनोज कांति ने एक महिला के साथ अभद्र हरकत करते हुए पकडे गए है. मंत्री की यह गन्दी हरकत कैमरा में केद हो गयी. हालांकि मंत्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर टहला मचा दिया है.

इन बड़े नेताओं की मौजूदगी में मंत्री ने की शर्मनाक हरकत

SOURCE

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि त्रिपुरा सरकार के एक मंत्री मंच पर महिला के साथ गन्दी हरकत कर रहे है. वायरल विडियो के मुताबिक मनोज कांति जानबूझ कर महिला मंत्री के कमर पर हाथ रख रहे है. इतना ही नहीं महिला नेता को पीछे से धक्का देते हुए दिखाई दे रहे है. आपको बता दे की जब मंत्री यह हरकत कर रहे है उस समय पीएम मोदी भी मंच पर मौजूद थे. लेकिन इसके बावजूद पीएम मोदी मंत्री को मना तक नहीं किये.

कौन है वो महिला ?

SOURCE

मिली जानकारी के अनुसार वो महिला कोई और नहीं बल्कि त्रिपुरा सरकार में सामाजिक कल्याण मंत्री है. महिला नेता का नाम संतना बताया जा रहा है. वह 32 साल से पैचारथल विधानसभा सीट से विधायक रह चुकी है. इतना ही नहीं उनके बारे में कहा जाता है कि काम को लेकर वो हमेशा तत्पर रहती है. हालांकि यह पूरा मामला सामने आने के बाद पार्टी के साथ साथ मोदी का भी असली रंग जनता के सामने आ चुका है.

NEWS SOURCE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *