≡ Menu



चिक़न वाले ने अपनी दुकान का रख दिया ऐसा नाम कि लोगो में मच गया बवाल, जानिये पूरा मामला !

जैसा की हम सब जानते हैं हमारे भारत में भिन्न भिन्न जातियां और कई तरह के धर्म वाले लोग रहते हैं. हमारा भारत लोकत्रांत्रिक देश हैं. लेकिन हमारे देश में बीजेपी राज में आये दिन यहां कई सारे दंगे होते रहते हैं. कभी आपस में छोटी सी बात को लेकर, तो कभी किसी धर्म को लेकर. आज हम आपको एक ऐसी ही घटना से वाकिब करवा रहे हैं जहाँ दोध्र्म के लोग आपस में लड़ने लगे.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

क्या था पूरा मामलाsource

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल में ही एक ख़बर गुडगाँव से सामने आया जिसके बाद लोगो में हरकंप मच गया. हुआ यू कि गुरुग्राम सेक्टर-37 में एक व्यक्ति ने अपनी दुकान के बाहर एक बैनर पर ‘हिन्दू भाई चिकन शॉप’ लिख दिया था. जैसे ही लोगो की नज़र इस बोर्ड पर पड़ा फिर क्या था लोग भड़क उठे जिसके बाद पूरा बबाल मच गया.source

बताया जा रहा हैं की इस ख़बर के सामने आते ही संयुक्त हिन्दू संघर्ष समिति वालों ने उस व्यक्ति के दुकान के बाहर हंगामा शुरू कर दिया. बबाल इतना ज्यादा बढ़ गया कि उस मालिक को दूकान बंद कर वहां से फरार होना पड़ा.

पुलिस को मिली सूचनाsource

आपको बता दे कि जब इस माले की जानकारी पुलिस को दिया गया तब पुलिस सहित एसडीएम वंहा पहुंच कर लोगो को अस्वासन दिया. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बैनर को हटाते हुए उस दूकान को सील कर दिया. इतना होने के बाद भी लोगो का गुस्सा शांत नहीं हुआ और लोगो ने पुलिस से मांग किया की उस मालिक को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. जानकारी के लिए बता दे कि दुकानदार राजस्थान के कोटपुतली के रहनेवाला है.source

हालांकि इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया हैं कि  दुकानदार किस समुदाय से संबंध रखता है. आपको बता दे की पुलिस ने जो बोर्ड जब्त किया हैं उसमे  बाबूलाल नाम लिखा हुआ था. बताया जा रहा हैं उस दुकानदार के खिलाफ लोगो ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दिया हैं.

news source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment