≡ Menu






अचानक इस शख्स के पास पहुंचा पीएम मोदी का फोन, परिवार वालों के साथ तुरंत बुलाया दिल्ली, जानें क्या हैं कनेक्शन!

हरियाणा में रहने वाले एक आदमी को अचानक पीएम मोदी का का फोन आया. जिसके बाद चारो तरफ हल चल मच गया. पीएम मोदी ने उस आदमी को अपने परिवार के साथ दिल्ली आने को कहा था. जी हाँ यह ख़बर बिल्कुल सच हैं. खबरों की माने तो उस आदमी का नाम दीपक बताया जा रहा हैं. चलिए बताते हैं पूरा मामला क्या हैं.

मोदी के लिए खाना बनाया करता था source

आपको बता दे कि एक रिपोर्ट के मुताबिक पीएम मोदी साल 1995 से 2000 तक हरियाणा के प्रभारी हुआ करते थे. यहाँ जिसके साथ रहते थे उस आदमी का नाम दीपक था. बताया जाता हैं की दीपक पीएम मोदी के लिए खाना बनाया करता था. जब पीएम मोदी ने दीपक को दिल्ली आने आने का न्यौता दिया, तो दीपक की आँखे नाम हो गई. हालंकि विधानसभा चुनाव के बाद दीपक को दिल्ली पीएम मोदी के पास जाना होगा.

चुनाव के बाद दिल्ली जायेगा दीपकsource

मीडिया से बात करते हुए दीपक ने बताया कि 18 साल पहले मै पीएम मोदी के लिए खाना बनता था. उनको मूंग की दाल, खिचड़ी व घीया की सब्जी बेहद पसंद थी. आगे दीपक ने कहा कि मै 13 साल की उम्र से ही बीजेपी कार्यालय में खाना बनाने का काम करता था. इतना ही नही एक राज की बात बताते हुए कहा कि पीएम मोदी खुद कभी-कभी मेरे साथ रसोई में आकर खाना भी बनाने लग जाते थे.

दीपक के पास सीएम का आया फोन, पीएम बुला रहे 

आपको बता दे कि हाल में ही पीएम मोदी हरियाणा दौरे पर थे. इस रैली में  मोदी ने दीपक को सीएम मनोहर लाल खट्टर द्वरा फ़ोन करके बुलाया था. बताया जा रहा कि दीपक को मोदी ने मंच पर बुला कर गले लगाया. साथ ही दीपक की तारीफ करते हुए कहा की ये दीपक मेरे लिए खाना बनाता था, जिसके हाथ से बनी खिचड़ी का स्वाद आज भी नहीं भूला हूं. इस तारीफ के बाद दीपक भावुक हो गया. इतना ही नहीं पीएम मोदी ने परिवार सहित दिल्ली पीएमओ आने के लिए भी कह दिया हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment