≡ Menu



अयोध्या विवाद पर राजनीति गरमाई, अब सिर्फ विधेयक से ही होगा राम मंदिर का निर्माण

यूपी की सत्ता में आने से पहले अपने चुनाव प्रचार में बीजेपी सरकार ने कई वायदे किये थे. लेकिन जैसे ही सत्ता में सरकार आई, तब से ही बीजेपी द्वारा किये गये वादे सारे के सारे जुमले साबित हुए. चुनाव प्रचार में बीजेपी जनता को अच्छे दिनों का सपना खूब दिखाया था. लेकिन समय आने पर यह वादा तेल लेने चला गया. हालंकि इसके बाद से बीजेपी सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

एक बार फिर योगी सरकार आई निशाने पर source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इलाहाबाद का नाम बदल कर प्रयागराज करने के 21 दिनों बाद फिर से सीएम एक सहर का नाम बदलने का फरमान जारी कर दिया हैं. मिली जानकारी के अनुसार अब सीएम योगी फैजाबाद का नाम अयोध्या करने जा रहे हैं. जिसके बाद से सीएम योगी पर लोगो का गुस्सा कहर बन कर टूट रहा हैं.

योगी ने क्या कहा ?source

इस सरकारमे एक अलग बात तो हैं, विकाश के नाम पर लोगो के साथ कैसे गन्दा मंजाक किया जाता हैं. बीजेपी सरकार अच्छे से जानती हैं. बात दे कि अपने वादे में काह कि लोगो को रोजगार देंगे, किसानो का कर्ज माफ़ होगा. बीते 2 साल में योगी सरकार ये सब तो नहीं कर पाए लेकिन अलग अलग शहर का नाम बदल कर लोगो को बेबुकूफ़ बना रहे हैं.

नाम बदलने के बाद क्या होगा ?source

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के मुताबिक अयोध्या में नया मेडिकल कॉलेज बनाया जायेगा. साथ इस कॉलेज का नाम राजर्षि दशरथ पर रखा जाएगा. इतन ही नहीं आगे कहा कि यहाँ पर मौजूद एयरपोर्ट का भी नाम बदल कर मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के नाम पर रखा जाएगा. पर सवाल यह हैं क्या शहर का नाम बदल देने से विकास हो जाता हैं? सरकार जनता के साथ कितना गन्दा मजाक कर रही.  अगले चुनाव में जनता इस बात का बदला जरुर .

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment