≡ Menu






ममता बनर्जी ने एयरस्ट्राइक को लेकर जो सवाल उठाया है जिसके बाद से बीजेपी चाहकर भी नहीं दबा सकती इस सवाल को !

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. आये दिन बीजेपी कोई न कोई विवादों में फंसती जा रही है. हाल ही के दिनों में बीजेपी को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा था. इसका गम अभी बर्दास्त भी नही कर पायी थी, तब तक बीजेपी को बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मोदी सरकार को एक और बड़ा झटका दिया है. तो चलिए जानते है पूरा मामला.

ममता बनर्जी ने एयर स्ट्राइक पर उठाए सवाल

source

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी एयर स्ट्राइक को लेकर मोदी सरकार पर सवाल की छोरी लगा दी है. जानकारी के मुताबिक ममता ने अपने बयान में कहा कि जवानों का जीवन चुनावी राजनीति से ज्यादा कीमती है. लेकिन बीजेपी एयर स्ट्राइक के मुद्दे पर भी राजनीति करने से बाज नही आ रही है. इतना ही नहीं ममता ने कहा कि देश की जनता को पूरा हक़ है,कि पाकिस्तान के बालाकोट में वायुसेना के हवाई हमले के बाद असल में वहां क्या हुआ था?

सवालों के घेरे में पीएम मोदी

source

ममता बनर्जी ने विदेशी मीडिया की हवाले देते हुए कहा कि अलग-अलग अखबार अलग अलग डाटा बता रही है. लेकिन देश की जनता सरकार के मूह से जानना चाहती है कि असल में पाकिस्तान के आतंकी संगठन को बर्बाद करने के बाद वहां कितनी मौतें हुईं ? वहीं कुछ खबरों में कहा गया है कि 300 मौतें हुईं, तो कुछ 350 मौतें होने की बात बता रही है.

न्यूयॉर्क टाइम्स ने किया बड़ा खुलासा

source

ममता बनर्जी ने न्यूयॉर्क टाइम्स  का हवाला देते हुए कहा कि इस अखबार में बताया गया है की एयर स्ट्राइक के दौरान एक भी मौत नहीं हुई है. वहीं एक विदेशी अखबार की माने तो सिर्फ एक आदमी के घायल होने की बात कही गयी है. लेकिन हिन्दुस्तानी मीडिया 300 के करीब मौत की खबर बता रही है. ममता ने मोदी सरकार से सवाल करते हुए पुछा कि वास्तव में बम कहां गिराया गया था? क्या यह लक्ष्य पर गिरा था?”

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment