≡ Menu






पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को इस युवक ने अनोखे अंदाज में दी श्रद्धांजलि,पढ़े !

हाल में हुए पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए हर तरफ लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी. इस घटना के बाद देश के लोगो में सोक का लहर देखने को मिल रहा है. इस घटना के बाद मानो हर तरफ सन्नाटा सा छाया हुआ है. लेकिन आज जो हम बताने जा रहा है उसे पढ़ कर आपको अपने आप पर यकीन नहीं होगा कि ऐसा भी हो सकता है. जी हैं पुलवामा में शहीद जवान को श्रद्धांजलि देने के लिए इस युवक ने एक अनोखा तरीका अपना कर सबको हैरान कर दिया है.

शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि

source

जैसा की हम सब जानते हैं घाटी में शहीद हुए जवान को श्रद्धांजलि देने के लिए हर तरफ लोगों का हुजूम सा लगा हुआ था. कही कैंडल मार्च निकल कर तो कही पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये, तो किसी ने जवान की आत्मा की शांति के लिए हवन तक करवाया. इतना ही नहीं कई तो सड़क को जाम कर के सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया है. इसे साफ है कि लोगों में आतंकवाद के खिलाफ गुस्सा भरा पड़ा है.

वहीं वीर सैनिकों की शहादत से सबकी आंखें नम

source

सैनिकों को श्रद्धांजलि देने का यह तो आम तरीका है. लेकिनआज जो हम बताने जे रहे है, वो तरीका के बारे में जानकार आप हैरान हो जायेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह खबर
श्री डूंगरगढ़ तहसील से निकल कर आ रही है. बताया जा रहा है कि यहां के निवासी गोपाल शरण ने श्रद्धांजलि देने का अनोखा तरीका अपनाया है. तो चलिए जानते है.

शहादत को अनूठा सलाम

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे की गोपाल ने अपना शरीर सहिदो के नाम कर दिया है. जानकारी के मुताबिक गोपाल ने अपने शरीर में करीब 71 शहीदोंके नाम गुदवाये हैं. हालांकि उनके शरीर पर इस हमले से पहले शहीद जवानों के भी नाम शामिल है. बताया जा रहा है कि गोपाल ने हाल में हुए 44 शहीदों के नाम के साथ साथ बीकानेर जिले के 20 जवानों और रतनगढ़ के 9 जवानों के नाम शरीर पर गुदवाए हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment