≡ Menu






ये बाबा हैं दुनिया के सबसे कीमती वोटर, इनका वोट लेने चुनाव आयोग खुद आता हैं घर, वजह जानकर चौक जायेंगे !

माना जाता हैं की इस दुनिया में अपने आप को साबित करने के कई तरीके हैं. वहीँ कई लोगो को पैसे कमा कर अपना नाम रोशन करना हैं. तो कुछ लोगो को कुछ अलग काम कर के नाम रोशन करना हैं.आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स कि कहानी बताने जा रहे हैं जो मोदी और ट्रंप से भी ज्यादा फेमस हैं.

मोदी-ट्रंप से ज्यादा लोकप्रिय ये महंत हैsource

हर आदमी का सपना होता हैं कुछ ऐसा करने का जिससे उनकी पहचान लोगो के बीच बना रहे. लेकिन कुछ लोग किस्मत के बड़े धनी होते हैं. कोई अपनी खोब्सुर्ती के लिए पोपुलर हैं तो वहीँ कोई अपनी दौलत के लिए लोगो के बीच पोपुलर हैं. ऐसा ही महंत भरतदास के साथ हुआ है. भगवान् ने इनकी किस्मत के साथ ऐसा खेल खेला की आज वो देश में ही नहीं विदेश में भी इनकी पहचान बना हुआ हैं.

नेताओ के लिए है ये बाबा ख़ासsource

इनके जलवे के चर्चे दुनिया में ही नहीं विदेशो में खूब हैं. इस बाबा के जलवे से वाकिब हैं चुनाव आयोग भी. आपकी जानकारी के लिए बता के कि इस महंत को सारी बात याद रहता हैं. इन्होने कब ,कितने बजे, किसको वोट दिया हैं. इनको सालो बाद भी ये बाद याद रहती हैं.

इस वजह से हैं इतने फेमसsource

आपको बता दे कि इस महंत का नाम भरतदास दर्शनदास बताया जा रहा हैं. इनको दुनिया का सबसे कीमती वोटर कहा जाता है. चलिय बताते हैं इसके पीछे की कहने क्या हैं. जानकारी के लिए जान ले कि भरतदास दर्शनदास गुजरात के गिर जंगल के एक प्रचान मंदिर के महंत हैं. खबरों के मुताबिक इस जंगल में इनके अलावा कोई और नहीं रहता हैं.source

हालंकि इस इलाके में अभी तक न बिजली हैं न ही कोई सड़क. आपको ये जानकर थोडा अजीब लगेगा कि खुद चुनाव आयोग इनका वोट लेने के लिए पोलिंग बूथ तैयार करती हैं.

ज्यादा जानकारी के लिए इस वीडियो को जरुर देखे :

घने जंगल में शेरों के बीच रहते हैं ये महंत

घने जंगल में शेरों के बीच रहते हैं ये महंत…इलाके में इकलौते वोटर हैं…इन्हें कहा जाता है बेशकीमती वोटर…

Posted by Amar Ujala on Sunday, August 27, 2017

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment