≡ Menu






बीजेपी बाहुबली को पुलिस ने लिया 7 दिन की रिमांड पर, लगा ये गंभीर आरोप जानकर आपके भी..

अपने नेताओं को बेदाग छवि का बताने वाली भाजपा अब उन्हीं नेताओं की करतूतों पर मुहं छिपाती फिर रही है. किसी समय में अपने नेताओं पर गर्व करती थी भाजपा, लेकिन आये दिन उन्हीं नेताओं के गुंडागर्दी और गंभीर आरोपों के काले चिट्ठे खुल रहे हैं. पहले भी ऐसे कई हैरतअंगेज मामले सामने आये हैं जिन्होंने समाज को हैरान किया है और आज फिर से ऐसे ही बीजेपी नेता की खबर ने पूरे देश में हडकंप मचा दिया है.

यह है पूरा मामला

source

दरअसल, कई भाजपा नेता अपने आप को कानून से ऊपर समझने लगे हैं और मन मर्जी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. कई नेताओं को बलात्कार, मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और आज फिर से एक भाजपा दिग्गज और मोदी के करीबी को खुलेआम फायरिंग करने के आरोप में अरेस्ट किया गया है. ये मामला दिल्ली के एक फार्म हाउस का है जहाँ बीजेपी विधायक की गुंडई के कारण पुलिस को एक्शन लेना पड़ा.

ये है वो बीजेपी विधायक

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि हम जिस नेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि पूर्व विधायक राजू सिंह हैं. बताया जा रहा है कि बीते दिन राजू दिल्ली के फार्म हाउस पर करीब 70 लोगों के साथ पार्टी कर रहे थे. राजू सिंह को हर पार्टी में हवा में फायरिंग करने की आदत थी और उसी आदत के चलते उन्होंने नशे की हालत में फायरिंग शुरू कर दी, और एक गोली अर्चना नाम की एक महिला को जा लगी.

महिला के पति ने करवाई रिपोर्ट

source

सूत्रों से पता चला है कि अर्चना के पति ने इस बीजेपी पूर्व विधायक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. अर्चना को गोली लगते ही फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ उसकी मौत मौत हो गई. पुलिस ने आईपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. अब भाजपा का ये गुंडा नेता किसी भी हालत में बच नहीं सकता है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment