बीजेपी महिला नेता के इस्तीफे से मचा घमासान, अपनी ही पार्टी के लोगो पर लगाया ये गंभीर आरोप !


5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद पार्टी अभी उभर भी नहीं पाई थी, तब तब बीजेपी को एक और बड़ा झटका मिल गया हैं. खबरों कि माने तो पार्टी को मिली हार की वजह से अब पार्टी का साथ छोड़ रहे हैं, एक ऐसा ही मामला आगरा से सामने आया है. जहाँ एक साथ कई दिग्गज नेता ने बीजेपी का दामन छोड़ दिया हैं. चलिए जानते हैं पूरी खबर.

बीजेपी खेमे में हड़कंप source

जानकारी के मुताबिक आगरा से बीजेपी की महिला मोर्चा की अध्यक्ष डॉ. मंजू गुप्ता ने अपने पद से इस्तीफा दे कर सबको चौका दिया हैं. बता दे कि मंजू गुप्ता कई सालो से बीजेपी के साथ थी. अचानक यहाँ फैसला क्यों लिया गया हैं. इस बात से पार्टी के हाईकमान सदमे में हैं. जान करो कि माने तो आने वाले लोकसभा चुनाव के पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा हैं. हालांकि पार्टी से इस्तीफा देने के बाद मंजू गुप्ता ने पार्टी के ही नेता पर बड़ा आरोप लगाया हैं.

मंजू गुप्ता ने साधा बीजेपी पर निशाना source

मंजू गुप्ता ने अपने इस्तीफे के पीछे का राज खोलते हुए बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया हैं. मंजू ने आगरा के ही पदाधिकारियों पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है. हालांकि उन्होंने अपने द्वारा लगाये गए आरोप पर खुल कर मीडिया कर्मी से बात नहीं की है. मंजू ने सही वक़्त आने पर बताने का हवाला दे कर इस बात को टाल दिया हैं. राजनितिक जानकारों कि माने तो आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता हैं.

बीजेपी का असली रंग आया सामने source

मंजू ने पार्टी के ही नेता पर अआरोप लगते हुए कहा कि कई महीने से मेरे साथ मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा था. कई बार इस बात से संबंध में पार्टी के हाई कमान से सिकायत कि गयी. लेकिन उन नेताओं के ऊपर कोई करवाई नहीं किया गया. मेरे ऊपर इस्तीफा देने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा था. हालांकि पार्टी ने इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है.

NEWS SOURCE 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *