≡ Menu






वायरल वीडियो : सात फेरों लेने के सात घंटे बाद ही दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म! वजह जानकर विश्वास नहीं होगा

आये दिन सोशल मीडिया पर कई हैरान करने वाले मामले देखने और सुनने को मिलते रहते हैं, जिनका असर सीधा हम पर पड़ता है. फिर चाहे वो किसी राजनीतिक पार्टी को लेकर हो या किसी हैरतअंगेज घटना को लेकर हो. लेकिन आज हम आपको जिस मामले के बारे में बताने जा रहे हैं उसे सुनने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

यह है पूरा मामलाsource

हालहि में एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसने सबके होश उड़ा कर रख दिए हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें, कि इस वीडियो को अभी तक कई लोग देखे चुके हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. आइये आपको बताते हैं आखिर ऐसा क्या है इस वीडियो में, इस वीडियो में दिखाया जा है कि एक महिला शादी के महज सात घंटे बाद ही बच्चे को जन्म देती है.

बेहोश होकर गिरा दूल्हा

शादी के बाद सुहागरात की तैयारी में लगे दुल्हे को जब यह पता चला कि उसकी नई नवेली बीवी पर बच्चा हुआ है तो वह बेहोश होकर गिर पड़ा. जब दुल्हे से इस मामले के बारे में मीडिया कर्मियों ने पूछताछ की तो कहना था, कि मैं अब इस दुल्हन को नहीं स्वीकार करूंगा क्योंकि लड़की वालों मेरे साथ धोखा किया है. वहीं दूसरी तरफ लड़की का बयान सुनकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

दुल्हन ने दिया यह बयानsource

सूत्रों के मुताबिक सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के सकहन मुसलमानन गांव में विमलेश पुत्र सुमेर पासी की शादी अचलगंज थाना क्षेत्र के जरगांव निवासी सोनम देवी पुत्री मेवालाल के साथ हुई थी. शादी के बाद जब लड़की को ससुराल ले जाया जा रहा था तभी लड़की को प्रसव होना शुरू हो गया था. जब लड़की से इस बारे में पूछा गया तो उसका कहना है कि उसका ससुराल में रहना उसके पति पर निर्भर करता है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment