≡ Menu






बड़ी खबर : स्मार्टफोन छोड़ने पर बन सकते हैं लखपति, जल्दी करें ये कंपनी दे रही है जबरदस्त ऑफर!

आज के आधुनिक युग में हर कोई स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर रहा है. स्मार्टफोन जैसे लोगों की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया है कोई भी इसे छोड़ने के बारे में सोचने की तो दूर, इसके बिना रह ही नहीं सकता. हर कोई सुबह उठने के बाद भगवान का नाम ले या न ले लेकिन फोन जरूर चेक करता है ताकि पता चल सकते कि कोई जरूरी मेसेज तो नहीं आया है जो उसके भविष्य पर असर डाल सकता है.

स्मार्टफोन की खासियतsource

जैसे कि आप सभी जानते हो कि आज लेंड लाइन फ़ोन खत्म से हो गये हैं कहीं कहीं उनका इस्तेमाल होता है लेकिन पुराने जमाने में जिसके भी घर में ये फ़ोन हुआ करता था वो अमीर कहे जाते थे क्योंकि अपने रिश्तेदारों को कॉल करने के लिए लोगों लंबी-लंबी लइनों में लगना पड़ता था. लेकिन आज ऐसा नहीं स्मार्टफोन की सहायता से आप किसी को भी कहीं से भी कॉल करके बात कर सकते हो.

कंपनी ने निकाला जबरदस्त ऑफर

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि जहाँ सभी कंपनियां अपने स्मार्टफोन जनता को बेचने की रेस में लगी हुई है वहीं दूसरी तरफ एक कंपनी ऐसी भी है जिसने जबरदस्त ऑफर निकाला है. कंपनी उन लोगों को लाखों रूपये देगी जो स्मार्टफोन का यूज़ करना बंद कर देगा. कंपनी एक प्रतियोगिता रख रही है जिसमें जीतने वाले को 70 लाख रूपये का इनाम मिल सकता है.

यह है प्रतियोगिताsource

सूत्रों से पता चला है कि कंपनी का नाम विटामिन वाटर है जिसने प्रतियोगिता में साफ़ नियम बनाये गये हैं कि “प्रतिभागी एक साल तक बिना स्मार्टफोन के रहेगा और इतना सिवाय आप लेपटोप पर काम कर सकते हैं.” इस प्रतियोगिता में भाग लेने वालों के लिए आखिरी तारीख 8 जनवरी है. आवेदन के लिए आप ट्विटर या  #nopphoneforayear or #contest लिखकर पोस्ट कर दें. साथ ही ये भी लिखना होगा कि फ्री टाइम को कैसे यूज़ करेंगे.

news source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment