शर्मनाक : राजनीति में बड़ी पकड़ पाने के लिए ये नेता बनवाता था अपनी पत्नी के दूसरे मर्दों के साथ संबंध..!


राजनीति एक ऐसा दल दल है जहाँ फंसने के बाद इन्सान अपने आप को जल्दी से संभल नहीं पता है. जितना इस दल दल से बाहर निकलने की कोशिश करता है उतना नही अंदर धंसता चला जाता है. लेकिन जो राजनीति करना जानते हैं वो करोड़ों का गमन करने में भी पीछे नहीं हटते हैं, पकडे जाने पर सालों की बनाई इमेज तो मिटटी में मिलती ही है साथ ही जेल जाना पड़ता है वो अलग.

सामने आया हैरतअंगेज मामलाsource

हालहि में एक राजनेता को लेकर हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसने सबके होश उड़ा कर रख दिए हैं. आइये आपको बताते हैं आखिर हम किस की बात कर रहे हैं. दरअसल, एक राजनेता की पत्नी ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसका पति राजनीति में प्रमोशन पाने के लिए उसके साथ कुछ ऐसा करता था जिसकी उसने कभी उम्मीद भी नहीं की थी.

यह है पूरा मामलाsource

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि ये मामला दिल्ली के गाजियाबाद से सामने आया है, जहाँ कांग्रेस पार्टी के एक नेता की पत्नी ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसने मेरा गलत इस्तेमाल किया है. वह दिग्गज नेताओं को खुश करने और खुद आगे बढ़ने के लिए उसे गैर मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है, और जब वह विरोध करती है तो मारपीट करता है.

इतने सालों से हो रहा है दुष्कर्मsource

महिला का यह भी कहना है कि उसके साथ ये दुष्कर्म पिछले 4 सालों से हो रहा है. उसक पति दूसरे के घर ले जाता है और उनके साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है. महिला एक दिन परेशान होकर अपने मायके चली गई और माँ के साथ मिलकर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश करना शुरू कर दिया है.

News source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *