≡ Menu



लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के लिए आई अच्छी खबर,ये फिल्म निर्माता कांग्रेस में हुए शामिल !

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति में घमासान मचा हुआ है. सभी पार्टी अपनी अपनी तैयारी को लेकर तमाम तरह के वादा कर रहे है. लेकिन किसमें कितना दम है ये तो आने वाले चुनवी नतीजे से पता चल ही जायेगा. हालांकि 3 राज्यों के विधानसभा चुनाव में मिली जीत के बाद देश में मोदी लहर की बजाय राहुल बाबा की लहर ज्यादा तेजी से चल रही है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

बीजेपी को लगा बड़ा झटका

source

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी को अब तक का सबसे बड़ा झटका लगा है. अब ऐसा लग रहा है की देश और जनता के बीच मोदी लहर खत्म हो चुका है. देश की जनता बीजेपी राज से परेशान हो चुकी है. हर एक छेत्र में बीजेपी की नाकामी निकल कर सामने आ रही है. वहीं इन सब के बीच कांग्रेस को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है.

कांग्रेस के लिए अच्छी खबर

source

मिली जानकारी के अनुसार आगामी लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है देश के नामी गिरामी फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर ने कांग्रेस का हाथ थामा है. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कांग्रेस की तरफ से महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. हालांकि महेश मांजरेकर की महाराष्ट्र के मराठा समुदाय पर जबरदस्त पकड़ है. कयास लगाया जा रहा है कि कांग्रेस को इस सीट से जबरदस्त फायदा मिल सकता है.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव लड़ेंगे

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आगामी विधानसभा चुनाव में महेश महाराष्ट्र से चुनाव लड़ सकते है. महेश के शामिल होने से कांग्रेस को बड़ी मजबूती मिल सकती है. वहीं राहुल के नेत्र्व्त में कांग्रेस पार्टी पहले से ज्यादा सक्रिय और मजबूत हुई है. पार्टी में शामिल होते ही महेश ने जम कर बीजेपी पर निशाना साधा. उनके मुताबिक बीजेपी अमीरों की पार्टी है. इसके साथ ही महेश ने कहा की मई जनता के हित में काम करने के लिए कांग्रेस का हाथ थमा हूँ.

news source


{ 0 comments… add one }

Leave a Comment