कांग्रेस के इस कदम ने बटोरी वाह-वाही, तेजी से viral हो रहा है राहुल-सोनिया गांधी का ये वीडियो


आजकल सोशल मीडिया पर सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी का एक वीडियो खूब धमाल मचा रहा हैं. आपको बता दे की यह वीडियो महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके का हैं. इस मौके पर देश के पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, सोनिया गाँधी के साथ राहुल गाँधी नागपुर के वर्धा स्थित ऐतिहासिक सेवाग्राम आश्रम पहुंचे. जिसके बाद इन्होने महात्मा गाँधी को श्रद्धांजलि अर्पित किया.

वीडियो में आखिर ऐसा क्या हैं?source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीते दिन राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी वर्धा पहुंचे थे. इनके साथ  कांग्रेस के तमाम बड़े नेता मौजूद थे. बता दे कि बापू के सम्मान में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे थे. कार्यक्रम खत्म होने के इन्होने मिल कर आश्रम के बाहर एक पेड़ भी लगाया हैं. इसके बाद इन्होने खाना खा कर अपना बर्तन खुद धोका हैं. जिसके कारण यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं.

सोशल मीडिया पर हो रही सराहनाsource

आपको बात दे सोशल मीडिया पर राहुल गाँधी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो के बाद सियासत में अलग ही मायने निकाले जा रहे हैं. जानकारों की माने तो इसका फल आने वाले चुनाव में दिखेगा. वहीँ एक तरफ सोशल मीडिया पर राहुल गांधी और सोनिया के प्लेट धोने की सराहना की जा रही है. वहीँ बीजेपी पार्टी इससे राजनीति से जोड़ कर देख रही हैं.

राहुल गाँधी ने प्रार्थना सभा में हिस्सा लियाsource

मिली जानकारी के मुताबिक राहुल गाँधी के साथ तमाम नेता ने महात्मा गांधी के निवास स्थान  ‘बापू कुटीर’ गए और एक प्रार्थना सभा में हिस्सा भी लिया. बताया जा रहा हैं कि इसके बाद आश्रम के पास में स्थित महादेव भवन में कार्यकारिणी की एक विशेष बैठक का आयोगन किया गया, जिसमे तमाम वरिष्ठ नेताओं ने शिरकत किया.

देखिये वीडियो :

Watch: Sonia, Rahul Gandhi wash their plates after lunch in Sevagram in Wardha

Watch: Sonia, Rahul Gandhi wash their plates after lunch in Sevagram in WardhaDownload the ET App here: https://bit.ly/ET_App

The Economic Times यांनी वर पोस्ट केले मंगळवार, २ ऑक्टोबर, २०१८

news source 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *