≡ Menu



वीडियो वायरल : बीजेपी के इस दिग्गज नेता पर ग्रामीणों ने बरसाए पत्थर, दुम दबाकर भागे भाजपाई!

एमपी में विधानसभा सभा चुनाव में जनता से वोट मांगते समय बीजेपी के तमाम नेताओं और विधायकों की जम कर किरकिरी हो रही हैं. लगातार बीजेपी के दिग्गज नेताओ को जनता के बीच विरोध का सामना करना पड़ रहा हैं. इस बात से साफ़ हैं की बीजेपी के खिलाफ लोगो में गुस्सा हैं. तमाम वादा कर के बीजेपी सत्ता में आई थी, लेकिन सत्ता में आने के बाद से जनता को भूल गयी. ऐसा ही एक मामला शाजापुर के दुपाड़ा गांव में सामने आया है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

नेता को पहनाई जुत्तों की मालाsource

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मध्य प्रदेश के उज्जैन में नागदा-खाचरौद सीट से बीजेपी के नेता दिलीप शेखावत को जनता के बीच विरोध का सामना करना पड़ रहा हैं. बताया जा रहा हैं कि  दिलीप अपने एरिया में चुनाव प्रचार कर रहे थे. इसी दौरान एक आदमी आकर दिलीप के गले में जूते-चप्पलों की माला डाल दी. जिसके बाद वहां से नेता ने अपनी जान बचा कर भाग निकले. वहीँ इस घटना कि एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

विडियो हुआ वायरल source

वायरल विडियो में दिखा रहा हैं कि दिलीप अपने साथियों के साथ इलाके में प्रचार कर रहे थे. वहां मौजूद कुछ लोगो ने दिलीप के स्वागत में गेंदे के फूलों की माला पहनाई. तो कुछ ने उनके उपर फूल-पत्तियां बरसाईं. अचानक इसी बीच एक आदमी दिलीप के सामने आकर दिलीप के गले में जूतों का माला डाल दिया. विडियो में साफ़ दिख रहा हैं कि दिलीप अपने गले से वो माला निकालकर उस आदमी पर झपटते हैं. देखा कर लगा रहा हैं कि इनदोनो के बीच हाथापाई भी हुई हैं. आगे क्या हुआ, ये साफ-साफ पता नहीं चल पाया.

लोगों में बीजेपी के खिलाफ दिखा गुस्साsource

इस घटना के बाद से यह साफ़ हो गया हैं कि लोगो के मन में बीजेपी के खिलाफ काफी गुस्सा हैं. खबरों कि माने तो इलाके में विकास नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने विधायक को जम कर पिटा, इतना ही नहीं लोगो ने विधायक को काले झंडे दिखाया.

देखे विडियो : 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment