≡ Menu






बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की संपत्ति में इजाफे की खबर को इस मीडिया हाउस ने किया डिलीट

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की संपत्ति पिछले 5 सालों में 3 गुना बढ़ गई है। इस बात का खुलासा 28 जुलाई को राज्यभा सदस्य पद के नामांकन में हुआ। बीजेपी के अमित शाह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए बलवंत सिंह राजपूत और सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमत पटेल ने बीते शुक्रवार को राज्यसभा चुनाव के लिए गुजरात से नामांकन दाखिल किया।

नामांकन पत्रों में इन चारों उम्मीदवार की संपत्ति में इजाफा देखने को मिला। निर्वाचन आयोग को दिए गए हलफनामे के अनुसार, पिछले पांच सालों में अमित शाह की संपत्ति में करीब 3 गुना की बढ़ोतरी हुई है। अमित शाह की संपत्ति में इस भारी बढ़ोत्तरी की खबर अगले दिन शनिवार 29 जुलाई को देश के कई अखबारों में छपीं। प्रमुख अंग्रेजी अखबारों में से एक ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ और ‘इकोनॉमिक टाइम्स’ ने भी अपने वेबसाइट पर इस खबर को प्रकाशित किया था।

हिमांशु कौशिक और कपिल डवे की इस रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने इस बार अपने हलफनामे में कबूल किया है कि उन्होंने अभी तक बी.कॉम की डिग्री पूरी नहीं की है। टाइम्स ग्रुप की यह रिपोर्ट कुछ घंटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

अहमद पटेल के बारे में गर्जन-तर्जन करने वाले कलमतोड़ लिक्खाड़ों को शाह साहब के बारे में लिखते समय शाॅर्ट टर्म मेमोरी लाॅस हो जाता है शायद ।

Posted by Amitaabh Srivastava on Saturday, July 29, 2017

खबर के वायरल होने के बाद बिना कोई कारण बताए ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ और ‘इकोनॉमिक टाइम्स’ ने अपने-अपने वेबसाइट में इस खबर को डिलीट कर दिए। टाइम्स ग्रुप के हिंदी न्यूज़ पोर्टल ‘नवभारत टाइम्स’ ने भी अपने वेबसाइट से डिलीट कर दिया।

News by Jansatta

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment