≡ Menu






पहले गुजरात मे फिर महाराष्ट्र के विधायकों ने और अब दीदी के ही गढ़ मे इन वरिष्ठ नेताओ ने थामा भाजपा का हाथ!

लोकसभा चुनावं की रेस शुरू हो चुकी है सभी पार्टियाँ अपने-अपने स्तर पर जितने का प्रयास कर रही है. चुनाव प्रचार शुरू हो गये हैं, नेताओं ने जनता का वोट अपनी तरफ करने के लिए रैलियां करना शुरू कर दिया है. पूरा विपक्ष भाजपा के खिलाफ आरोप प्रत्यारोप की राजनीति अपना रहा है. इसी बीच एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसने पूरे देश की राजनीति में मानों हडकंप सा मचा दिया है.

यह है पूरा मामला

source

दरअसल, आम चुनावों की इस रेस में कई दिग्गज नेता पार्टी छोड़ कर दूसरी पार्टियों में शामिल हो रहे हैं या अपनी खुद की नई पार्टी बना रहे हैं. इसी बीच खबर मिली है कि तृणमूल कांग्रेस की सीएम ममता बनर्जी को बड़ा झटका लगा है. जिस भाजपा पर ममता अपना दबदवा बनाकर रखे हुई थी उसी भाजपा में उनका एक दिग्गज नेता शामिल हो गया है. आइये आपको बताते हैं आखिर हम किस की बात कर रहे हैं.

ये सभी नेता हुए बीजेपी में शामिल 

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि हम जिस नेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि अनुपम हाजरा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि सिर्फ अनुपम हाजरा ने ही नहीं बल्कि एक विधायक दुलाल चंद्र भी भाजपा में शामिल हो गये हैं. टीएमसी के साथ-साथ माकपा एवं कांग्रेस के एक विधायक खगेन मुर्मु ने भी बीजेपी का हाथ थाम लिया है.

टीएमसी के लिए बड़ी परेशानी 

source

सूत्रों की माने तो टीएमसी सांसद अनुपम हाजरा का भाजपा में शामिल होना सीएम ममता बनर्जी के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है. सीएम ममता बनर्जी ने कुछ दिनों पहले ही ऐलान किया था कि इन लोकसभा चुनावों में वह 41 प्रतिशत टिकट महिलाओं को देंगी. राजनीतिक गलियारों में चर्चा गर्म है कि क्या आने वाले दिनों में टीएमसी के और भी नेता भाजपा का दामन थाम सकते हैं. इसी बीच चुनाव आयोग ने भी लोकसभा चुनाव कार्यक्रम को  लेकर महत्वपूर्ण घोषणा कर दी है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment