≡ Menu



बीजेपी का ये बड़ा नेता खुद पहुंचाएगा पीएम मोदी को जेल, किया बड़ा ऐलान!

बीते 4 सालों में बीजेपी के तमाम मंत्री अपने बयानबाजी से जनता के नाक में दम कर रखा है. कभी उनके मंत्री किसी समुदाय पर विवादित बयान दे कर सुर्खियों में छा जाते है. तो कभी अपनी हरकतों की वजह से जनता के निशाने पर आ जाते है. यह कोई पहला मामला नहीं है. हाल ही के दिनों में बीजेपी के दिग्गज नेता ने श्री हनुमान को दलित बता दिया था, एक ऐसा ही मामला फिर से सामने आया है. चलिए बताते है आखिर मामला क्या है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

बीजेपी को लगा झटका

source

पीएम मोदी के करीबी और जाने माने संघ नेता प्रवीण तोगड़िया ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने ने देश के पीएम मोदी को खुली चुनौती देते हुए कहा की अगले 1 महीने के अंदर हम एक नई पार्टी बनाने जा रहे है. दम है तो रोक के दिखाओ. हालांकि उन्होंने पीएम मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए मोदी को हर एक मोर्चे पर विफल करार दिया है. साथ ही कहा कि मोदी देश की जनता के साथ खिलवाड़ कर रहे है.

तोगड़िया का बड़ा बयान

source

आपको बता दे कि तोगड़िया ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मोदी के खिलाफ बड़ा बयान दिया है. इस बयान के बाद से बीजेपी पार्टी में हड़कंपमच गया है. उन्होंने मोदी को एक असफल पीएम करार देते हुए 3 राज्यों के विधानसभा में मिली हार को दोषी करार दिया है. उन्होंने कहा कि देश की जनता का मोदी पर से विश्वास उठ चुका है.मोदी गरीबों के बल्कि अम्बानी के लिए काम करती है.

एक हफ्ते में राम मंदिर बनाने का किया दावा

source

प्रवीण तोगड़िया ने दावा करते हुए कहा कि पीएम मोदी राम मंदिर पर चुप इसलिए है क्योंकि वो कभी नहीं चाहते है की मंदिर का निर्माण हो. वो वोट बैंक की राजनीती करते है. लेकिन हम एक हफ्ते के अंदर नई पार्टी बना कर राम मंदिर शुरू करने के लिए काम करेगी. इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि मोदी को जल्द से जल्द सदन में 3 तलाक बिल पास करवाना चाहिए. यह बिल देश की जनता के लिए बहुत ही जरूरी है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment