≡ Menu






लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को झटका, सोनिया गाँधी के ख़ास वरिष्ठ नेता भाजपा में हुए शामिल !

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को लगातार झटको का सामना करना पड़ रहा है पहले गुजरात में लगातार विधायकों के भाजपा में शामिल होने की खबर फिर महाराष्ट्र में भी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता के बेटे ने भाजपा में शामिल होने का फैसला ले लिया महाराष्ट्र के बहुत बड़े दिज्जग नेता राधाकृष्ण विखे पाटील के पुत्र सुजय विखे पाटील मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गए यह सारा घटना कर्म ऐसे समय पर हुआ है जब कांग्रेस गुजरात में cwc की बैठक कर रही है और अब उसके बाद एक और वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने पार्टी छोड़ BJP में शामिल हो गए.

 

सोनिया गांधी के पूर्व सचिव हुए भाजपा में शामिल


कॉंग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और UPA की चेयरपर्सन सोनिया गांधी के पूर्व सचिव टॉम वडक्कन ने भाजपा ज्वाइन कर ली है गुरुवार को वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी मे कॉंग्रेस की पूर्व अध्यक्ष टॉम वडक्कन भाजपा में शामिल हुए।

टॉम वडक्कन ने कहा कई साल कांग्रेस में बिता दिए लेकिन वहां वंशवाद की राजनीति हावी है

भाजपा ज्वाइन करते हुए उन्होंने कहा की कांग्रेस विरोधी और वंशवादी पार्टी है. साथ ही यह भी कहा कि पुलवामा हमले के बाद सेना द्वारा की गई स्ट्राइक पर कांग्रेस का सवाल उठाना गलत था। इससे देश की भावनाएं आहत हुई हैं। साथ ही उन्होंने एक और बहुत बड़ी बात कही की उन्होंने अपनी जीवन के कई साल कांग्रेस में बिता दिए लेकिन वहां वंशवाद की राजनीति हावी है।

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment