≡ Menu



मोदी की ख़ास स्मृति ईरानी का बड़ा बयान, कहा – “पीएम मोदी के संन्यास लेने पर मैं…”

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का यह बयान मोदी सरकार के लिए मुसीबत खड़ी कर सकती है. बीजेपी के तमाम मंत्री, नेता अपने विवादितबयान की वजह से विवादों में फँसते रहते है. यह कोई पहला मामला नहीं है, जब पार्टी नेता का बयान पार्टी के लिए ही भारी भारी हो. हाल में ही बीजेपी के कद्दावर नेता ने महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी किया था. लेकिन इसके बावजूद पार्टी के नेता अपनी हरकतों से बाज नही आते है. एक ऐसा ही मामला फिर से सामने आया है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

स्मृति ईरानी का बड़ा ऐलान

SOURCE

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीजेपी की दिग्गज महिला नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अक्सर किसी न किसी विवादों सेघिरी रहती है. कभी अपने बयान को लेकर तो कभी अपनी डिग्री को लेकर स्मृति सुर्खियों में छाई हुई रहती है. एक बार फिर स्मृति ईरानी ने मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. स्मृति के इस बयान से राजनीति में गर्माहट देखने को मिल रही है.

स्मृति जल्द ही पार्टी छोड़ सकती है …

SOURCE

स्मृति ईरानी ने एक कार्यक्रम के मंच से ऐलान करते हुए कहा कि जिस दिन हमारे पीएम “मोदी सक्रिय राजनीति से संन्यास ले लेंगे, उसी दिन मै भी राजनीति से संन्यास ले लें”. हालांकि आगे स्मृति ने अपने शब्द वापस लेते हुए कहा कि अभी पीएम मोदी राजनीती में काफी समय रहने वाले है. इसी लिए अभी से ये मत सोचिये कीहम दोनों राजनीति छोड़ रहे है.

यह है पूरा मामला

SOURCE

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वर्ड्स काउंट महोत्सव के दौरान स्मृति से एक सवाल के जब में स्मृति ने कहा कि मैदेश की राजनीति में एक अच्छे सेवक के साथ काम करने के लिए आई हूँ. और वो अच्छा सेवक कोई और नहीं बल्कि हमारे देश के पीएम मोदी है. आपको बता दे की स्मृति ईरानी को पीएम मोदी के बेहद करीबी मानी जाती है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment