≡ Menu






बड़ी खबर : 2019 के लिए महागठबंधन में शामिल होते ही कुशवाहा ने बांधे राहुल गांधी की तारीफों के पुल!

कांग्रेस को नई दिशा देने वाले राहुल गांधी के चर्चे आज पूरे देश में हो रहे हैं. एक समय था जब मोदी का नाम बच्चे-बच्चे की जुबां पर था लेकिन अब हवा का रुख बदल रहा है अब मोदी नहीं राहुल-राहुल हो रहा है. मोदी ने सिर्फ जनता को अपने जुमलों के जाल में फंसाया है लेकिन राहुल गांधी ऐसे नेता हैं जो जमीनी स्तर पर जनता से जुड़े रहे हैं इतना ही उनकी समस्याओं का हल निकालने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

राहुल की देश में जय जयकारsource

आज राहुल गांधी को उनके किये का फल मिलता दिखाई दे रहा है क्योंकि जनता की समस्याओं को भाषण दें वाले और सरकारी सुविधाओं का लाभ उठाने वाले नहीं समझ सकते हैं उनको जनता से जुड़े रहने वाले ही समझ पाते हैं. बीजेपी के काले कारनामों को जनता के सामने लाने वाले राहुल आज जनता के प्रिय बन गये हैं. राहुल भले ही भाषण देने में माहिर न हो, लेकिन जनता के लिए दिन रात एक कर देते हैं.

कुशवाहा ने की राहुल की तारीफ़source

हालही में प्रेस से बातचीत के दौरान रालोसपा नेता उपेन्द्र कुशवाहा ने राहुल की तारीफों के पुल बांध डाले. जानकारी के लिए आपको बता दें, कि कुशवाहा ने लोकसभा चुनावों को देखते हुए महागठबंधन में शामिल हो गये हैं. कुशवाहा ने कहा कि वर्तमान देश को राहुल गांधी जैसे कामगर नेताओं की जरूरत है क्योंकि तीन राज्यों में किसानों का कर्ज माफ़ करके उन्होंने ये साबित कर दिया कि वह किसानों का हित चाहते हैं.

अपमान के चलते छोड़ा राजगsource

कुशवाहा यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार में रहकर मैंने ईमानदारी के साथ अपना कर्तव्य निभाया लेकिन वहां मेरा अपमान किया गया. मोदी ने बोला था कि बिहार की जनता को शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार दिलाने का वादा किया था लेकिन उनके कहने और करने में जमीन आसमान का अंतर है. इन्हीं और कारणों के चलते मैंने राजग छोड़ा था.

News source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment