≡ Menu






अमेरिकी इंटेलिजेंस एजेंसी का दावा- लोकसभा चुनाव से पहले BJP करवा सकती है ‘सांप्रदायिक दंगे’?

जैसा की हम सब जानते साल 2019 में देश में लोकसभा चुनाव होने को है. ऐसे में राजनीतिक पार्टी चुनाव को लेकर कमर कस चुकी है. इसके साथ ही जनता को लुभाने के लिए तरह-तरह के हत्कंडे अपना रही है. याद दिला दें कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने देश की जनता को खूब बड़े बड़े सपने दिखाया था. लेकिन कार्यकाल पूरा होने तक उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं हो पाया है. वही चुनाव को लेकर अमेरिकी इंटेलिजेंस एजेंसी ने बड़ा दावा किया है.

लोकसभा चुनाव के पहले बीजेपी ….

source

देश में आगामी लोकसभा चुनाव के पहले अमेरिका खुफिया एजेंसी ने एक रिपोर्ट जारी किया है. इस रिपोर्ट को जारी होने के बाद राजनीति में हाहाकार मच गया है. बताया जा रहा है कि इस रिपोर्ट ने बीजेपी पार्टी को लेकर बड़ा दावा किया है. अमेरिका खुफिया एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक चुनाव के अहम पहले बीजेपी देश में दंगा करवा सकती है. जिसके कारण देश में सांप्रदायिक माहौल बिगड़ सकता है.

अमेरिकी इंटेलिजेंस एजेंसी ने किया बड़ा दावा

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह रिपोर्ट डायरेक्टर ऑफ नेशनल इंटेलिजेंस डैन कोट्स दद्वारा बनायी गयी है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि सत्ता धारी पार्टी यानी कि बीजेपी देश में हिन्दू राष्ट्रवादी मुद्दों पर लगाम नहीं लगाती है, तो लोकसभा चुनाव के पहले देश में सांप्रदायिक हिंसा होने से कोई नही रोक सकता है. मतलब साफ है की चुनाव जीतने के लिए बीजेपी पार्टी किसी भी हद तक गिर सकती है.

बीजेपी की खुली पोल

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह एजेंसी दुनिया भर में होने वाली सभी घटनाओं को पहले से ही अबगत करना है. इतना ही नहीं इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अगर चुनाव के पहले दंगा हुआ तो भारत में इस्लामिक आतंकी संगठनों को पनपने से कोई नही रोक सकता है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment