≡ Menu






इस पेड़ से तोड़कर केवल एक पत्ता चुपचाप डाल ले अलमारी में, घर में बरसने लगेगा इतना अपार धन की संभाल नही पाएंगे

आज के समय में पैसा एक बेहद मूल्यवान चीज है जिससे हम दुनिया की कोई भी वास्तु करीब सकते है. आज हर किसी को अपना सुखमय जीवन जीने के लिए इसकी आवश्यकता पडती ही है इसलिए हर किसी का सपना होता है कि उसके पास भी इतना धन हो जिससे वो आराम से अपना जीवन व्यतीत कर सके. शायद इसलिए ही ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाने के लिए लोग दिन रात मेहनत करते हैं लेकिन बावजूद इसके कई लोगों के पास पैसे की कमी आ ही जाती है. जिससे वो व्यक्ति अपने जीवन की सुख सुविधाएँ भी पूरी नहीं कर पाता है लेकिन आज भी कुछ टोटके ऐसे होते हैं जिन्हें करने से न केवल व्यक्ति की आर्धिक स्तिथि अच्छी हो जाती है बल्कि उसे अपने जीवन में फिर कभी भी पैसों की कमी नहीं पड़ती है. तो मित्रों चलिए जानते हैं वो च्मात्कारी टोटका जिसे करने से आपको कभी भी पैसे की कमी नहीं होगी.

पीपल के पेड़ के पत्ते का चमत्कारी टोटका

दोस्तों आज हम आपके लिए जो चमत्कारी टोटका लेकर आए हैं वो एक ख़ास पेड़ के पत्ते का है. हालांकि ये पेड़ आपको हर जगह आसानी से मिल जाता है, लेकिन हम इसकी विशेषताओं को नजरअंदाज कर जाते है. जी हाँ हम बात कर रहे हैं पीपल के अदभुद पेड़ की.source

बरसने लगेगा अपार धन

जैसा सभी जानते है कि हिन्दू धर्म में पीपल के पेड़ का बेहद ख़ास महत्व रहा है और शायद इसलिए आज भी सुनिया इसकी पूजा करती है. मान्यता के अनुसार पीपल के पेड़ पर हजारों देवी-देवताओं का वास बताया गया है. इसलिए हमेशा से ये माना गया है कि नियमित रूप से पीपल के पेड़ की पूजा करने से व्यक्ति की किस्मत बदल जाती है. तो दोस्तों आज हम आपको भी इस पेड़ से जुड़े एक बेहद ख़ास और लाभकारी टोकटे के बारे में बताएगे जिसे अपनाने से आप हैरान रह जायेंगे.source

टोटका करने की विधि:-

टोकटे के अनुसार कहा गया है कि पीपल के पत्ते को अलमारी में रखने से व्यक्ति को कभी भी पैसों की कमी नहीं होती है तो आइए दोस्तों जानते है कि लाभ पाने के लिए कैसे और कब रखना होगा अलमारी में केवल एक पीपल का पत्ता.

*-पीपल के पत्ते ये ख़ास उपाय केवल शनिवार को ही करे.

*-शनिवार के दिन पीपल के किसी भी पेड़ के नीचे एक दीपक जलाए है और साथ में “ॐ श्री श्रियें नमः” मंत्र का जाप भी करे.

*-इस प्रक्रिया के बाद पेड़ से केवल एक पत्ता तोड़कर घर ले आए.source

*-तोड़े गये पत्ते पर चंदन से ‘श्रीं’ लिख उसे अपने घर की मुख्य अलमारी में रख ले.

*-ये सब करते वक़्त एक बात का ख़ास तौर पर ध्यान रखे कि ये पत्ता साफ़ हो और खंडित न हो. 

ये टोकटा करने के कुछ ही समय बाद आप देखेगे कि आपको चमत्कारी रूप से धन का लाभ मिल रहा है. यूँ तो हिन्दू धर्म में कई प्रकार के अदभुद टोटके बताये गये हैं लेकिन उनकी सच्चाई और प्रमाणिकता उन्हें बताने वाले या उन्हें अपनाने वाली ही बता सकते है, क्योंकि जाहिर सी बात है जिसने ये टोटका बनाया है उसने इसका लाभ जरुर देखा होगा.

नोट:अगर ये खबर पसंद आई हो तो इसे जरुर शेयर करे.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment