BREAKING : बीजेपी के दिग्गज नेता ने पीएम मोदी पर लगाया गंभीर आरोप, कहा-पीएम बड़े भ्रष्टाचारी…


5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद बीजेपी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आये दिन बीजेपी पार्टी की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. यहाँ कोई पहला मामला नहीं है जब बीजेपी के नेता ने अपने ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोला है. आपको बता दें कि पीएम मोदी के करीबी ने ही मोदी पर गंभीर आरोप मधे हैं. जिसके बाद से बीजेपी की साख को बड़ा झटका लगा है.

पीएम मोदी पर लगे गंभीर आरोप SOURCE

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव ने पीएम मोदी के खिलाफ एक बड़ा आरोप लगाया हैं. शक्ति सिंह गोहिल ने मोदी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए है. उनके अनुसार पीएम मोदी भ्रष्टाचार करने के खेल में माहिर हैं. वो कोई छोटा मोटा भ्रष्टाचार नहीं करते हैं, बल्कि वो तो बड़े बड़े करप्शन में करप्शन कर लेते हैं. इस खुलासे के बाद से मोदी की नींद उड़ गयी हैं.

शक्ति सिंह गोहिल ने किया बड़ा खुलासाSOURCE

शक्ति सिंह गोहिल ने अपने बयान में कहा कि मै पीएम मोदी के साथ गुजरात विधानसभा में काम भी किया हूं. इसी बीच मुझे पता चला की सीएम रहते उन्होंने करीब 22 हजार करोड़ का घोटाला किया था. मोदी इतना ही पर कहा मनाने वाले थे. पीएम बनते ही उन्होंने देश साथ धोखा किया है. मोदी ने देश में रक्षा मंत्रालाय कोकरप्शन का गढ़ बना दिया है. गोहिल ने आगे कहा कि राफेल डील में मोदी ने जानबूझ कर अपने चहेते अंबानी को को यह सौदा किया है.

राफेल डील पर घिरी मोदी सरकार SOURCE

गोहिल ने मोदी को राफेल डील पर घेरते हुए कहा कि कांग्रेस के पास उससे सम्बंधित सारे दस्तावेज मौजूद हैं. आगे कहा कि फ्रांस के पीएम ने भी इस बात से पर्दा उठा दिया है कि मोदी ने एक ऑप्शन के अलावा कोई और चारा ही नहीं छोड़ा था. गोहिल ने पीएम मोदी को अपने खुलासे से चारों खाने चित कर दिया है. अब ऐसा लगता है कि आने वाले चुनाव में जनता बीजेपी को जरूर सबक सिखायेगी.

news source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *