≡ Menu






बड़ी खबर : बीजेपी के इस बड़े सांसद मनोज तिवारी पर बड़का जनता का गुस्सा, जान बचकर भागना पड़ा !

जैसा की हम सब जानते है, आये दिन बीजेपी के तमाम मंत्री,नेता अपनी हरकतों की वजह से विवादों में फंसे रहते है. हालंकि यह कोई पहला मामला नहीं है, जब बीजेपी के मंत्री विवादों से घिरे हो, हाल ही के दिनों में बीजेपी के दिग्गज नेता अपने बयानबाजी को लेकर विपक्षी दलों के निशाने पर आ गयी थी. वहीं अब एक ऐसा ही मामला फिर से देखने को मिला है, जब कुछ अज्ञात लोगों ने बीजेपी सांसद पर हमला बोल दिया. तो चलिए जानते है पूरा मामला.

चुनाव के पहले बीजेपी को लगा झटका

source

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी की मुश्किलें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे बीजेपी को एक के बाद एक झटका लगा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में बंगाल से बीजेपी को तगड़ा झटका लगा था, वहीं अब इस संसद की पिटाई के बाद बीजेपी को फिर से एक बड़ा झटका लगा है.

मनोज तिवारी पर अज्ञात लोगों ने किया हमला

source

बीजेपी के लोकसभा सांसद, दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष और भोजपुरी सिनेमा के जाने माने कलाकार, मनोज तिवारी किसी नाम को मोहताज नहीं है. अपनी कलाकारी की वजह से देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मनोज तिवारी का नाम बोलता है. लेकिन आये दिन मनोज तिवारी को जनता के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. बताया जा रहा है कि बीजेपी से गुस्साए लोगों ने मनोज तिवारी को अपना निशाना बनाया है.

बीजेपी की उड़ी नींद

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह हमला उस वक़्त हुआ है, जब बवाना में मनोज तिवारी एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोगों ने तिवारी के उपर हमला बोल दिया, लेकिन शुक्र की बात यह है, कि तिवारी बल-बाल बचे. हालांकि बाद में उन्हें मौके से भगा दिया गया. मतलब साफ़ है कि बीते 4 सालों में देश की जनता बीजेपी से परेशान हो चुकी है. इसी वजह से आये दिन बीजेपी के मंत्री कोविरोध का सामना करना पड़ रहा है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment