≡ Menu



देखिए आखिर क्यों पाकिस्तान को कई सालों से सहायता कर रहा था ये मशहूर क्रिकेटर, वजह आपको हैरान कर देगी…

भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है और ये तनाव सिर्फ पाकिस्तान सरकार द्वारा आतंकियों को पनाह देने को लेकर बढ़ रहा है. इसमें कोई दोहराए नहीं है कि चीन के स्पॉट को लेकर पाकिस्तान भारत पर अपनी मनमानी कर रहा है. लेकिन शायद भूल रहा है, कि इस बार भारत अकेला नहीं है बल्कि उसके साथ दुनिया का सबसे शक्तिशाली माने जाने वाले देश अमेरिका का पूरा समर्थन प्राप्त है.source

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

जिसका नजारा पाकिस्तान ने अनंतनाग में श्र्धुलों पर हुए आतंकी हमले के बाद देख ही लिया होगा. लेकिन शर्म की बात तो ये है, कि इतनी चेतावनी के बाद भी पाक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है.

लेकिन हालहि में जो हैरतअंगेज मामला सामने आया है उसके बाद आप भी हैरत में पड़ जायेंगे. ऐसा भी हो सकता है कि शायद भारत का सम्मान और प्यार करने वालों भक्तों की भावनाए भी आहात हो जाए. कई लोग इस मामले को एक जानी-मानी कहावत “जिस थाली में खाया उसी में छेद किया” के साथ भी जोड़ कर देख रहे है. लेकिन हम आपके अनुरोध करेंगे कि किसी भी परिणाम पर जाने से पहले कृपया एक बार ये खबर पूरी पड़ ले.

source

दरअसल एक तरफ जहाँ सीमा पर हमारे वीर जवान देश की रक्षा करते हुए बलिदान दे रहें है. वही इस मामले ने पुरे भारत को सोचने पर मजबूर कर दिया है. जहाँ भारत के जवानों की हत्या करने वाले बुरहान वानी को पाकिस्तान में शहीद घोषित किया जा रहा है.

जहाँ इंडियन आर्मी के सेनिकों और हिंदुयों की हत्या करने वालों को वीर योद्धा बताया जा रहा है. और अभी तक ये भी नहीं पता चला है कि कुलभूषण जादव अभी जिन्दा भी है या नहीं जहाँ दाऊद जैसे हत्यारों को खुलेआम अपने पल्लू में छुपाया जाता है, वहीँ इस क्रिकेटर के इस कदम से लोग उसे भला-बुरा कह रहे है.source

पाकिस्तानी संस्था की सहायता के लिए विराट ने उठाया ये कदम

आइए आपको बताते है कि पाकिस्तान में प्यार और मोहब्बत की शहनाई कौन बजा रहा है. ये क्रिकेटर कोई और नहीं भारत के सबसे बड़े और चर्चित और लोगों के द्वारा बनाए गए और कुछ नामचीन सितारों में से एक विराट कोहली है. ये वहीं विराट कोहली है, जिसे शायद खुद भी मालुम नहीं होगा कि उसका ये कदम उसके लिए कितनी मुसीबत पैदा कर सकता है.

उसके इस कदम से लोग अब उससे ख़ासा नजर आ रहे है उनका मानना है कि जिस विराट को भारत ने एक नई पहचान दी वही विराट आज भारत के दुश्मन देश पाकिस्तान को सहायता कर रहा है. दरअसल दुनिया के सबसे झगड़ालू और विवादित माने जाने वाले क्रिकेटर शहीद अफरीदी के फाउंडेशन और एक इवेंट को सफल बनाने के लिए वो “साईन किया गया बैट और प्यार भरे उपहार” पाकिस्तान भेज रहें हैं.

 

पाकिस्तान ने ट्विट के जरिए दी बधाई

विराट और शाहिद अफरीदी ट्विटर अकाउंट के जरिए को ट्विट करके एक दुसरे को तोहफे भेजकर बधाइयाँ दे रहे हैं. वहीं दूसरी तरह पाकिस्तान की तरफ से होने वाली गोलीबारी का भारतीय जवान मुहंतोड़ जबाब दे रहें हैं. लेकिन बीच पाकिस्तान की तरह कोहली का ऐसा झुकाव देख भारतवासी उनसे नाख़ुश हो सकते है.

 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment