≡ Menu






वीडियो : राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान सीएम वसुंधरा का चौका देने वाला वीडियो आया सामने, आप भी जरुर देखे !

राजस्थान के अलवर में गौरव यात्रा के दौरान एक चौका देने वाला वीडियो सामने आया हैं. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया हैं. हर जगह सीएम वसुंधरा राजे की किरकिरे हो रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राजस्थान में सीएम द्वरा गौरव यात्रा का आयोजन किया गया हैं. चलिए बताते है पूरा मामला हैं क्या.source

आपको बात दे कि बीते दिन सीएम वसुंधरा राजे को अपने कार से रथ तक जाना था. इसी बीच कुछ नीमराणा की महिलाएं सीएम के स्वागत के लिए खड़ी थी. इन महिलाओं ने सीएम के माथे पर तिलक लगा कर स्वागत किया.

– यह हैं पूरा मामलाsource

इतना ही नहीं साथ में मौजूद मंत्री बाबूलाल वर्मा की ओर से तिलक करने वाली महिलाओं को शगुन के रूप मे 500 रुपए का नोट दिया गया था.source

हुआ यूँ की इस नोट को सीएम के सुरक्षा बल के जवान ने अपने हाथ में ले लिए. वीडियो में साफ़ दिख रहा हैं. इस जवान ने महिला को देने के बजाए खुद अपने पॉकेट में रख लिया.

– राजपूतों को लुभाने की कोशिश की जा रही हैं

बताया जा रहा हैं कि वसुंधरा राजे चुनावी अभियान के साथ साथ राजपूतो को लुभाने के लिए भी कदम उठा रही हैं. कई ऐतिहासिक स्मारकों का लोकर्पण भी की हैं. खबरों के अनुसार वसुंधरा राजे ने इतिहास की झांकी का उद्घाटन किया. आपको बात दे इस गाँव का नाम हैं आऊवा. यहाँ के लोगो ने 1857 की लड़ाई में जम कर भाग लिया था. इतिहास में पहली बार इस गाँव में नायाब चीज़ बनाया गया हैं.

जवान के इस हरकत के बाद जो हुआ आप भी जरुर देखे यह वीडियो : 

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment