≡ Menu






जब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आप की अदालत पहुंचे, तो कुछ ऐसा नज़ारा दिखा की लोगो का जमकर गुस्सा फूटा !

इस समय देश में चुनावी माहोल चल रहा है. जैसा की हम सब जानते है सारे राजनीतिक पार्टी जनता को अपनी तरफ आकर्षित करने में लगे हुए है. इसी बीच खबर आ रही है की बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह देश के सबसे चर्चित टीवी शो आप की अदालत में पहुंच गए. लेकिन उनके साथ जो हुआ वो कभी नहीं सोचे होंगे. तो चलिए जानते है पूरा मामला.

शाह हुए शर्म से पानी-पानी

source

बताया जा रहा है कि बीते दिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इंडिया टीवी के मशहूर कार्यक्रम आप की अदालत पहुंचे थे. इसी दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हो गया, जिसके बारे में वो सोचे भी नही थे. इसको लेकर शाह सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे है. जैसा की हम सब जानते है आप की अदालत में एक गेस्ट के रूप में जज होता है, लेकिन जब शाह वहां पहुचे तो उनके शो में कोई जज मौजूद नही था.

विपक्षी पार्टी पर साधा निशाना

source

हर बार की तरह इस बार भी अमित शाह विपक्षी दलों पर भारी पड़े. कई सवालों के जबाब देते हुए उन्होंने विपक्षी दल पर जम कर निशाना साधा. इसके साथ ही अमित शाह ने अखिलेश यादव से लेकर कपिल सिब्बल और अन्य नेताओं की आलोचना किया. हालंकि शाह ने कपिल सिब्बल के आतंकियों के शव दिखाने वाले बयान पर भी तीखा प्रहार करते हुए कहा कि उन्हें आतंकियों के शव देखने बालाकोट जाना चाहिए. आगे कहा कि देश की जनता जानती है देश किसके हाथ में ज्यादा सुरक्षित है.

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए शाह

source

आपको बताते चले कि मशहूर कॉमेडियन कुनाल कैमरा ने इस पूरे घटना पर चुटकी लेते हुए कहा कि क्यूटि अमित शाह जनता की अदालत गए हुए हैं, मैं यह पहला ऐसा एपिसोड देख रहा हूं जहां जज नहीं है. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि  जब अमित शाह आते हैं तो जज गायब हो जाते हैं, क्या बात है. इसके साथ ही शाह की फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि कभी कभी ऐसा लगता है की शाह ही सब कुछ है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment