≡ Menu



जब ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और कमल नाथ आये आमने-सामने, इसके बाद जो हुआ..आप भी देखिये !

राजनितिक दलों के नेता जब भी किसी चुनावी सभा में जाते हैं तो विपक्षी पार्टी के लिए तंज कसने से बाज नहीं आते हैं. देश कि जनता बीजेपी को देश का विकास करने के लिए सत्ता हाथ में दी थी, न कि विपक्षी पार्टी पर हमला करने के लिए. लेकिन जब नेता एक दुसरे के आमने सामने हो जाए तो इनके संबंध कुछ और ही होते हैं. एक ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला जब भोपाल के एयरपोर्ट पर कांग्रेस के दिग्गज नेता और बीजेपी के स्टार प्रचारक हेमा मालिनी का आमना सामना हुआ.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

यह हैं पूरा मामला source

आपको बता दे कि इन दिनों एमपी में विधानसभा चुनाव होने को हैं. साथ ही राजनीतिक दल अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार में जुट गए हैं. इसी बीच एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. सोशल मीडिया पर वायरल खबर में बताया गया हैं कि हेमा मालिनी मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं. वहीँ कमल नाथ ने भी एमपी के चुनाव के लिए अपना दम प्रचार में झोक दिया हैं.

हेमा,कमल नाथ का हुआ आमना सामना source

मिली जानकारी के अनुसार कमल नाथ ने भोपाल स्थित अपने आवास से एक सभा को संबोधित करने के लिए एयरपोर्ट  से निकले ही थे कि तभी उनकी मुलाकात ‘ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी’से हो गयी. बात दे कि सोशल मीडिया पर दाबा किया जा रहा हैं कि दोनों के आमने सामने आने के बाद दोनों ने करीब 3 मिनट तक बातचीत की.

बीजेपी पर लगाए आरोपsource

राम मंदिर के मुद्दे पर कमल नाथ ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब जब चुनाव आता हैं तब बीजेपी को राम मंदिर याद आ जाता है. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी देश कि जनता के साथ धोखा कर रही हैं. बीजेपी घूमा फिरा कर इस तरह के भ्रमित करने वाला प्रचार कर रही है कि हम राममंदिर का विरोध करते हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment