≡ Menu






पीएम मोदी और राहुल गांधी में अब कौन है ज्यादा लोकप्रिय, चुनाव से पहले सर्वे में दिलचस्प आंकड़े आये सामने !

आगामी लोकसभा चुनाव को मध्य नज़र देखते हुए सभी राजनीतक पार्टी अपनी अपनी कमर कस चुकी है. इतना ही नहीं जनता को लुभाने के लिए कई तरह के हत्क्कंडे भी अपना रही है. लेकिन इस बार के चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. इसी बीच मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकप्रियता पर सबसे बड़ा सर्वे हुआ. इस सर्वे के नतीजे आपको भी चौका सकते है.

source

जैसा की हम सब को पता है इस बार के चुनाव में मोदी सरकार के खिलाफ पूरा विपक्ष एक जुट हो गया है. इसके साथ ही मोदी सरकार को घेरने के लिए विपक्षी पार्टी एक भी मौका नही चोरती है. वही देश में मोदी और राहुल में से सबसे ज्यादा लोकप्रिय नेता कौन है. इस बात को जानने के लिए हाल ही में एक सर्वे करवाया गया. इस सर्वे में जो बात निकल कर सामने आई है, उससे राजनीति में हलचल पैदा करने का काम किया है.

source

अगर बात करे साल 2014 में तो मोदी की लोकप्रियता काफी ज्यादा थी, लेकिन कुछ महीनो के बाद ही पीएम मोदी जी की लोकप्रियता में गिरावट देखने को मिल रही है. शायद इसके पीछे मोदी द्वारा किये गए वादों को पूरा नही किया गया है, इसके कारण देश की जनता मोदी से खफा है. वहीँ एक सर्वे में खुलासा हुआ है कि मोदी के गढ़ यानी कि गुजरात में अभी तक बीजेपी की लोकप्रियता बरकरार है.

source

सर्वे में आये है यह आंकड़े

आपको बता दे कि सर्वे रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात में 61 फीसदी लोगों का मानना है कि एक बार फिर से नरेंद्र मोदी ही देश के पीएम बन सकते है. जहां 40 % लोग मोदी के काम काज से खुश नही है. हालाँकि दिन प्रति दिन मोदी की लोकप्रियता घटती जा रही है, उस हिसाब से यह सर्वे बेहद चौकाने वाला साबित हुआ है.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment