≡ Menu






सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है आर्मी जवान की पत्नी का ये वीडियो, मोदी को लिया आड़े हाथ !

अपने देश के जवान अपने परिवार को छोड़कर, माता पिता के आशीर्वाद के साथ सीमा पर जाते हैं. सीमा पर जाने के बाद उन्हें ये नहीं पता होता कि वापिस कभी घर आ पाएंगे या नहीं. बहन की राखी सुनी रह जाएगी या कलाई पर बंध पायेगी. लेकिन आज कल सीमा पर शहीद होने वाले जवानों पर भी राजनीति के दाव पेच खेले जाते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला है.

यह है पूरा मामला

source

दरअसल, पुलवामा में हुए हमले को लेकर भाजपा पूरे देश में राजनीति की रोटियां सेंकने से बाज नहीं आ रही है. जोश-जोश, में आकर पाकिस्तान के कई आतंकी ठिकानों पर हमला करवा दिया लेकिन एक बार भी यह नहीं सोचा कि क्या उनका हेड मशूद अजहर वापिस भारत पर हमला करने के प्लान नहीं बनाएगा. भारत में इसी साल लोकसभा चुनाव होने वाले हैं जिसको देखते हुए भाजपा अपना गंदा खेल, खेल रही है.

आर्मी जवान की बीवी का वीडियो वायरल

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि सोशल मीडिया आधुनिक युग की जरूरत सी बन गया है. आज कुछ ही लोग ऐसे होंगे जो सोशल मीडिया पर जुड़े नहीं होंगे. सोशल मीडिया पर पर कई फोटो, वीडियो वायरल होते रहते हैं जो आगे चलकर बड़ी खबर बन जाते हैं ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है. हालही में एक आर्मी जवान की बीवी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सबके होश उड़ा कर रख दिए हैं.

भाजपा पर साधा निशाना

source

अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि जवान की बीवी ने राजनेताओं पर निशाना साधते हुए कहा है कि, उन्हें शहीदों की लाश पर अपने राजनीतिक रोटियां नहीं सेंकनी चाहिए, क्योंकि अपना जवान बेटा, पति, भाई खोने का जो उनके परिवार वालों के अंदर दुःख होता है उसको ये राजनेता नहीं समझ सकते हैं. इस महिला ने पाकिस्तान में फंसे अभिनंदन के परिवार के दर्द को भी समझाया.

source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment