खेत में महिला के साथ योगी की पुलिस ने की शर्मनाक हरकत.. वीडियो हो रहा है वायरल


यूपी पुलिस के इस जवान नें महिला को सरेआम दी ऐसी धमकी कि वीडियो हो गया वायरल 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रदेश में शान्ति व्यस्व्था बनये रखने का दावा करते हैं. लगातार प्रदेश में एनकाउंटर हो रहे हैं कुछ लोगों का दावा है कि पुलिस फर्जी एनकाउंटर कर अपनी पीठ थपथपा रही है लेकिन आज हम एक वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद योगी के पुलिस का असली रूप आपके सामने आ जाएगा!Source

“गोली मरवा दूंगा जिस दिन चाहूँगा”

दरअसल एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें उतर प्रदेश का एक पुलिस वाला खेत में महिला को गोली मारने की धमकी देता नजर आ रहा है. बताया गया कि जमीन विवाद को लेकर भडका ये पुलिस वाला महिला को धमकी देते हुये कह रहा है कि जिसदिन चाहेंगे गोली मरवा देंगे. हम मर्डर का आरोपी नही बनना चाहते हैं. वहां मौजूद किसी ने इसका वीडियो बना लिया.

बीच बचाव की जहमत किसी ने नहीं उठाई 

आपको बता दें कि घटना के वक्त वहां कई लोग मौजूद थे लेकिन कोई भी बीच बचाव करने सामने नही आया. पुलिस वाला महिला को धकाता रहा है और गोली मार देने की बात कहता साफ़ साफ़ दिखाई दे रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद पता चला कि ये वीडियो बाराबंकी का है जहां के पुलिस अधीक्षक बीवी श्रीवास्तव ने इस संबंध में बताया, “यह बेहद गलत बात है। पुलिस का काम रक्षा करना है. हम इस प्रकार के मामलों में जांच करते हैं. इस मामले का भी गंभीरता से संज्ञान लिया गया है.

देखिये वायरल हो रहा वीडियो

यागी राज में ऐसे धमकाती है पुलिस- Video Viral | #NewsTak

यागी राज में ऐसे धमकाती है पुलिस- Video Viral | #NewsTak

News Tak यांनी वर पोस्ट केले शनिवार, १२ मे, २०१८

आपको बता दें कि प्रदेश के मुख्यमंत्री लगातार प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाये रखने की बात करते दिखाई देते हैं लेकिन इस वीडियो ने पुलिस वालों की गंडागर्दी को उजागर कर दिया है. वीडियो के सामने आने के बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद पुलिस अधिक्षक इस पुलिस वाले पर कार्यवाई की बात कर रहे हैं.

नोट: दोस्तों क्या आपको भी लगता हैं यूपी में कानून पूरी तरह बेकार हो चूका है? हमे अपनी राय नीचे कमेंट कर जरुर बताएं और इसे शेयर भी करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *