≡ Menu






शर्मनाक: मोदी की रैली में मुस्लिम महिलाओं के उतरवाए गये कपड़े? खुद देख लीजिये वीडियो…

भारत देश में हर धर्म एक समान समझा जाता है किसी भी धर्म, जाति के साथ कोई भी भेदभाव नहीं किया जा सकता है. ऐसा सिर्फ हमारे संविधान तक ही सीमित है अगर बाहर दुनिया की बात की जाए तो, धर्म के नाम पर बेकसूर लोगों की हत्या करा दी जा रही है जिसको लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाये जा रहे है. लेकिन हालहि में एक खबर ने पूरे देश में हडकंप सा मचा कर रख दिया है.

यह है पूरा मामलाsource

दरअसल पीएम मोदी की रैली में मुस्लिम महिलाओं के साथ कुछ ऐसा व्यवहार कर दिया गया कि महिलायें भड़क उठी. मोदी दो दिवसीय दौरे पर बनारस गए हुए हैं. इस दौरान वहां के नेताओं ने पूरे वाराणसी को भगवा रंग और भाजपा के झंडों से सजा दिया गया. नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बीएचयू में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान इस रैली में मुस्लिम महिलाओं को प्रवेश नहीं दिया गया.

प्रवेश ने मिलने की ये बड़ी वजहsource

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि मोदी के आने को लेकर वहां के सुरक्षा इंतजाम बेहद कड़े थे, जहाँ रैली में प्रवेश पाने वालों के पास काले रंग का कुछ भी सामान नहीं होना चाहिए. लेकिन मुस्लिम महिलायें अमूमन बुर्का पहन कर बाहर जाती है, तो वह जब बुर्का पहन कर रैली में गई तो उनको प्रवेश नहीं करने दिया. कुछ महिलायें अपना बुर्का ऊतार कर रैली में सम्मीलित हो गई बाकि महिलायें अपने रिवाज के कारण नाराज नजर आई.

देखिये वीडियो:-

पीएम मोदी की सभा में मुस्लिम महिलाओं के साथ ये क्या? भड़के उलेमा #NewsTak

पीएम मोदी की सभा में मुस्लिम महिलाओं के साथ ये क्या? भड़के उलेमा #NewsTak

Posted by News Tak on Tuesday, September 18, 2018

सूत्रों से पता चला है कि मोदी ये वाराणसी की रैली बहुत बड़ी थी. इस रैली में करीब 60 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई। वहीं सभी एंट्री प्वाइंट पर तीन घेरों में रैली में आने वालों लोगों को सघन तलाशी से होकर गुजरना पड़ा. लोगों के काले रंग का समान बाहर रखवा लिया गया.

News source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment