≡ Menu






अभी अभी : रंगे हाथों चुनावी माहौल में बेहद घिनौनी हरकत करती पकड़ी गई महिला सब इंस्पेक्टर!

हर देश में चुनाव की प्रक्रिया होना आवश्यक होता है क्योंकि इसी के माध्यम से हम अपने ईमानदार नेता का चुनाव करते हैं. लेकिन आज ऐसा समय आ गया है कि लोग जीतने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते हैं फिर चाहे वो रिश्वत देना हो या किसी के धर्म के साथ खिलवाड़ करना हो. ऐसा ही कुछ भारत में भी आजकल देखने को मिल रहा है.

राजनीति में आये कई बदलावsource

अगर पुरानी जमाने की राजनीति के बारे में बात की जाए तो पहले भ्रष्टाचार होता था लेकिन अपनी चर्म सीमा पर नहीं था. जैसे जैसे भारत आधुनिक युग की तरफ अग्रसर हो रहा है वैसे वैसे कई क्षेत्रों में बदलाव देखने को मिले जिनमें से एक राजनीतिक क्षेत्र भी है. आज चुनाव जीतने के लिए लोग किसी के धर्म से खिलवाड़ करने और पैसे देकर वोट खरीदने से भी पीछे नहीं हटते हैं.

रिश्वत लेने का सिलसिला अभी भी जारीsource

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि पीएम मोदी यह दावा करते हैं कि डिजिटल भारत में भ्रष्टाचार खत्म हो रहा है, लेकिन कहीं भी ऐसा दिखाई नहीं दे रहा है. आये दिन बड़े बड़े घोटालों के बारे में हैरतअंगेज खुलासे होते रहते हैं. हालहि में एक महिला इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया. एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने इस महिला सब इंस्पेक्टर लाखों की रिश्वत लेने के आरोप ने गिरफ्तार किया.

झूठे मामले में फंसाने का था प्लान

सूत्रों से पता चला है कि इस महिला सब इंस्पेक्टर के पति पेशे से वकील हैं और दोनों ने मिलकर एक व्यापारी को झूठे मामले में फंसाने की साजिश रची और उससे 50 लाख रूपये की मांग की. एसीबी ने बबीता और उसके पति अमरदीप को हिरासत में भेज दिया है और इसके साथ उनके घर पर छापेमारी भी की है. जहां से कुल 19 प्रॉपर्टीज के डाक्यूमेंट्स बरामद किए गए हैं.

News source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment