≡ Menu



इस जेल में कैदियों के ‘स्पर्म’ से मां बन रही है महिलाएं, वजह आपको कर देगी भावुक

सालों से इजरायल के जेलों में बंद फिलिस्तीन के लोगों ने आज अपने परिवार को आगे बढ़ाने के लिए एक ऐसा नायाब तरीका निकाल लिया है. जिसे सुनकर आप भावुक और हैरान हो जाएंगे.source

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

जेल से कैदी चोरी करा रहे है अपना वीर्य

दरअसल, यहां की जेलों में सालों से 6 से 7 हजार फिलिस्तीनी कैदी बने रह रहे है. जिन्हें अब अपने वंश की चिंता सता रही है,  इसलिए यहां के फिलिस्तीन कैदी अपने स्पर्म यानि वीर्य कीचोरी करेक अपनी पत्नियों को दे रहे है ताकि उनका वंश आगे बढ़ सके.

कैदी अपनी पत्नियों को चोरी-चुपे दे रहे हैं अपना वीर्य

जी हां, ये सुनने में बेहद अजब लगे लेकिन ये बात सच है. इजरायल की जेलों में बंद हजारों फिलिस्तीनियों के परिवार अपना वंश स्मगलिंग कर लाए स्पर्म से बढ़ा रहे है.चुकी यहां जेल में बंद कैदियों को महीने में एक दफा अपने परिवार से मिलने के लिए सिर्फ 45 मिनट का समय दिया जाता है, इस दौरान कैदी सलाखों के पीछे से ही अपने परिजाओं से मिल सकते हैं. इसलिए इस छोटे से समय में कई कैदी चोरी-छिपे अपनी पत्नियों को अपना स्पर्म फर्टिलाइजेशन के लिए दे रहे हैं, ताकि उससे उनका वंश आगे बढ़ सकें.

कैदियों को जेल प्रशासन दे रहा है परिवार को स्पर्म देने की मंजूरी

इस मामले में जेल प्रशासन का कहना है कि..

“ऐसे कैदी जो लंबे समय के लिए जेल में बंद हैं, या  जिनकी जेल आने से महज कुछ दिन पहले ही शादी हुई हो उन लोगों के लिए इस तरह के प्रोसीजर के लिए मंजूरी दे दी जाती है. हालांकि, बाकी केस में चोरी-छिपे इसकी तस्करी जेल में जारी है.”

अबतक इस तकनीक से हुआ 40 बच्चों का जन्म

जानकारी के अनुसार तस्करी के अलावा जो कैदी सामान्य प्रोसीजर से स्पर्म अपनी पत्नियों तक पहुंचाना चाहते है वो कागजी कार्यवाई करके भी इस काम को अंजाम दे रहे है. बताते चले कि, इसी तस्करी के चलते अनुमान है कि पिछले चार सालों में IVF तकनीक से कैदियों के पत्नियों से करीब 40 बच्चों ने जन्म लिया हैं.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment