≡ Menu






विदेश यात्रा पर देश के डाक्टरों के खिलाफ ये क्या बोल गये मोदी…अब मचेगा बवाल!

विदेश यात्रा पर गये पीएम मोदी से नाराज भारतीय डाक्टरों ने लिख डाली चिट्ठी, बताया शमर्नाक!

पीएम नरेन्द्र मोदी का हर विदेश दौरा विवादों में आ ही जाता हैं. कभी गलत आकड़ों को लेकर तो कभी गलत तथ्यों को लेकर. इस बार प्रधानमंत्री की देशों की यात्रा समेत कॉमनवेल्थ हेड्स ऑफ गवर्मेंट की बैठक में हिस्सा लेने लन्दन गये नरेन्द्र मोदी से देश के डॉक्टर नाराज   गये हैं और उन्होंने पीएम मोदी को बड़ी   सी चिट्ठी भी लिखी है.Source

देश के डॉक्टरों के चरित्र को लेकर मोदी का शर्मनाक बयान

दरअसल बैठक में शामिल प्रधानमंत्री ने देश की कथित भ्रष्ट चिकित्सा सुविधाओं और डॉक्टरों के चरित्र पर  सवाल उठाये थे जिससे देश के कई बड़े डॉक्टर नाराज हो गये हैं, सोसिएशन ऑफ मेडीकल कंसल्टेंट्स (मुंबई) और इंडियन मेडीकल एसोसिएशन  ने ख़त लिखकर प्रधानमंत्री के बयान पर आपत्ति दर्ज कराइ है.Source

इंडियन मेडीकल एसोसिएशन के डॉक्टर्स ने जताई आपत्ति

इंडियन मेडीकल एसोसिएशन के डॉक्टर विनोद शर्मा ने प्रधानमंत्री के बयान को शर्मनाक करार देते हुए कहा कि,

”प्रधानमंत्री के द्वारा शर्मनाक बयान। सम्मेलनों में हमें नई प्रक्रियाओं और दवाओं के बारे में पता चलता है। विदेशों में होने वाले सम्मेलन कभी फार्मा फर्म्स के द्वारा प्रायोजित नहीं होते हैं।”

हर विदेश यात्रा पर मोदी कर बैठते हैं कोई न कोई गलती

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हर विदेशी दौरा किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में आ ही जाता है.आपको बता दें कि मोदी का पिछला विदेशी दौरा गलत आकडे पेश करने की वजह से सुर्ख़ियों में था.इस बार देश के डाक्टरों ने प्रधानमंत्री से आपत्ति दर्ज करायी हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इस डॉक्टर बड़ा मुद्दा बना सकते हैं.

नोट: दोस्तों क्या दुनिया के सामने अपने देश के डॉक्टर्स की इस तरह से बेजत्ति करना किसी प्रधानमंत्री को शोभा देता है? हमे अपनी राय नीचे कमेंट कर जरुर दें और इस खबर को भी शेयर करे.

{ 1 comment… add one }
  • D. Chinna Kumar April 23, 2018, 9:00 am

    He not from technically back ground..
    His statement towards Indian doctor is very shamefull…..

Leave a Comment