≡ Menu






विवादित बयान देकर मुश्किल में फंसे योग गुरु बाबा रामदेव, पढ़े क्या हैं पूरा मामला !

बीजेपी के साथ साथ बाबा रामदेव की भी मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. योग गुरु रामदेव दलितों पर कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर विवादों में आ गए हैंहाल में ही योग गुरु बाबा रामदेव पर कोर्ट का डंडा चला हैं. इस अममले को लेकर बाबा को सजा भी हो सकती हैं. बताया जा रहा हैं साल 2014 में एक समुदाय पर खाश टिप्पणी किये थे. इस मामले की सुनवाई अब कोर्ट में चल रही हैं.

वकील ने रामदेव पर धमकी देने का लगाया आरोप source

आपको बात दे की साल 2014 मोदी की बात करते करते दलितों पर विवादित टिप्पणी कर दी थी. बाबा को चार साल पुराने बयान को लेकर अब कोर्ट के चक्कर काटना पड़ रहा हैं. जानकारी के लिए बता दे कि कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करते हुए बाबा को नोटिस भी जारी किया हैं. हालांकि अगला सुनवाई 22 अक्टूबर को रखा गया हैं.source

मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता और दलित राइट्स एक्टिविस्ट एडवोकेट रजत कल्सन ने बताया कि 26 अप्रैल, 2014 को बाबा रामदेव ने लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस में दलितों पर टिप्पणी की थी. आपको बता दे की बाबा के खिलाफ कोर्ट में एक याचिका डाला गया था.

रामदेव ने दिया था ये बयानsource

वकील की माने तो बाबा रामदेव ने लखनऊ मव एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था कि देखो भाई मोदी और बाबा रामदेव मजबूरी में फकीर नहीं बने राहुल गांधी की तरह, और बेचारे की किस्मत ही खराब है कि उसे कोई लड़की ही नहीं मिल रही.source

आगे बाबा ने कहा कि वहीँ उसकी माँ कहती हैं की बेटा अगर तू विदेशी लड़की से ब्याह कर लिया तो पक्का पीएम नहीं बनेगा और देशी लड़की से उसकी माँ करवाना नहीं चाहती हैं.उसकी माँ चाहती हैं की मेरा मुन्ना पहले पीएम बन जाए फिर किसी विदेशी लड़की को अपनी बहु बना लुंगी. हनीमून करने के लिए पिकनिक करने के लिए जरूर दलितों के घरों में जाता है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment